जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे नए-नए ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं। ऑटो सेक्टर में इन दिनों मंदी चल रही है, कार कंपनियों के साथ-साथ डीलर्स भी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए ग्राहकों को लुभावने ऑफर्स दे रही है।ऐसा ही एक ऑफर टाटा मोटर्स के एक डीलरशिप से आया है जहां कार खरीदने पर स्कूटर फ्री दिया जा रहा है आइये जानते हैं।


अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए मध्य प्रदेश में मौजूद टाटा मोटर्स का एक डीलर अपने ग्राहकों के लिए इस बार दिवाली पर खास ऑफर लेकर आया है। ऑफर के मुताबिक टाटा की टियागो, टिगोर और नेक्सन कार खरीदने पर डीलर की तरफ से ग्राहकों को होंडा का स्कूटर एक दम फ्री दिया जायेगा। खास बात यह है कि जैसे ही यह ऑफर सामने आया तो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।  वही टाटा मोटर्स ने भी इस ऑफर की पुष्टि भी की है।


यह पहली बार है जब किसी कार के खरीदने पर स्कूटर एक दम फ्री दिया जा रहा है। ऑफर के तहत टाटा की कार खरीदने पर होंडा का एक्टिवा और ग्रेजिया स्कूटर फ्री मिलेगा। लेकिन इसमें कुछ कंडीशन भी हैं जिसकी जानकारी आपको डीलरशिप से संपर्क करने पर ही पता चलेंगी। वैसे आज से पहले किसी ने भी आज तक ऐसा ऑफर नहीं दिया है। यह ऑफर टाटा मोटर्स के 'फेस्टिवल ऑफ कार्स' डिस्काउंट प्रोग्राम के तहत दिया जा रहा है। ऑफर्स जो भी हों लेकिन इसमें सीधा फायदा ग्राहकों को ही होगा।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: