TVS ने अपने पॉप्युलर स्कूटर Ntorq 125 का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। TVS Ntorq 125 Race Edition नाम से आए इस नए मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 62,995 रुपये है। इसकी कीमत एनटॉर्क 125 स्कूटर के स्टैंडर्ड मॉडल से 3 हजार रुपये ज्यादा है। नए मॉडल में T शेप एलईडी डीआरएल के साथ नई एलईडी हेडलाइट दी गई है। इसके अलावा कुछ अन्य बदलाव भी हुए हैं।



नई एलईडी हेडलाइट के अलावा स्कूटर के रेस एडिशन में यूनीक कलर स्कीम है। इसके बॉडी पैनल रेड, ब्लैक और सिल्वर कलर में हैं। स्कूटर के फ्रंट ऐप्रन और साइड पैनल पर चेकर-स्टाइल डेकल्स हैं। इसके अलावा एनटॉर्क के इस नए मॉडल में हैजर्ड लाइट और रेस एडिशन का बैज दिया गया है।


नई कलर स्कीम के साथ टीवीएस एनटॉर्क अब कुल 8 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इनमें 3 मैटेलिक और 5 मैट फिनिश हैं। स्पेशल एडिशन में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया गया है। एनटॉर्क में 124.8cc, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 7,500rpm पर 9.4hp का पावर और 5,500rpm पर 10.5Nm टॉर्क जेनरेट करता है।


टीवीएस का यह स्कूटर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है। इस फीचर से आप एक ऐप के माध्यम से अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं।


बता दें कि एनटॉर्क 125 कंपनी का काफी पॉप्युलर स्कूटर है। लॉन्चिंग के 7 महीने से भी कम समय में इस स्कूटर ने 1 लाख यूनिट बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया था। हाल में कंपनी ने एनटॉर्क का ड्रम ब्रेक वेरियंट लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 58,552 रुपये है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: