नयी दिल्ली। त्योहारों की है बहार हर तरफ है रौनक इसके साथ ही फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। हर तरफ डिस्काउंट और ऑफर्स की बहार छाई हुई है। पिछले 10 महीने के बाद अब ऑटो बाजार में रौनक लौट रही है। लोग अब गाड़ियों के शो-रूम्स में जा रहे हैं। इसी बीच ग्राहकों को लुभाने के हीरो मोटोकॉर्प ने इस फेस्टिव सीजन में कुछ अच्छे ऑफर्स भी पेश किये है। हीरो मोटोकॉर्प इस फेस्टिव सीजन अपने ग्राहकों को कुछ नया दे रही है। कंपनी अपने वाहनों पर 2000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दे रही है। इतना ही नहीं Paytm से  बाइक और स्कूटर की खरीद पर 10 हजार रुपये तक के डिस्काउंट वाउचर का भी फायदा उठाया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी कुछ नए-नए ऑफर्स भी दे रही है। 


यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि ग्राहकों की सहूलियत के लिए हीरो मोटोकॉर्प ने कम डाउनपेमेंट का भी ऑफर पेश किया है जिसके तहत ग्राहक Maestro Edge, Duet और Pleasure को महज 3,999 रुपये देकर अपने घर ले जा सकते हैं। लेकिन इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी के शो-रूम से संपर्क कर सकते हैं।   


हीरो मोटोकॉर्प जो ऑफर्स  दे रही है वो कुछ इस प्रकार है 5000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर या फिर 2000 रुपये का फेस्टिव कैशबैक और इसके सात ही सबसे कम 6.99 फीसदी ब्याज दर या 3999 रुपये की कम डाउनपेमेंट ऑफर


कंपनी के सामने ये नयी चुनौती भी है कि अगले साल से अप्रैल से सभी ऑटो कंपनियां अपने बीएस-4 वाहनों के स्टॉक को खत्म करना चाहती हैं जोकि इस समय एक बड़ी चुनौती है। इतना ही नहीं मंदी की मार झेल रही कंपनियां इस फेस्टिवल सीजन में ज्यादा से ज्यादा वाहनों की बिक्री करना चाहती हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: