Reliance Jio ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए JioFiber और मोबाइल पर दोहरे डेटा जैसे कुछ लाभों का शुभारंभ किया। टेल्को ने अब अपने JioPhone उपयोगकर्ताओं के लिए लाभ शुरू किया है। Jio वैधता के विस्तार के अतिरिक्त अतिरिक्त कॉल और एसएमएस की भी पेशकश कर रहा है।

 

 


JioPhone यूजर्स को 17 अप्रैल तक 100 मिनट की कॉल और 100 एसएमएस मुफ्त में मिलेंगे। JioPhone यूजर्स को अपने रिचार्ज प्लान की वैधता समाप्त होने के बाद भी इनकमिंग कॉल मिलती रहेगी। ये ऑफर देशभर के सभी JioPhone यूजर्स के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने अब तक JioPhone और JioPhone सहित दो JioPhones लॉन्च किए हैं। स्मार्ट फीचर फोन व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब जैसे एप्स के साथ आता है।

 

 

Jio का नवीनतम प्रस्ताव एयरटेल द्वारा अपने कम आय वाले ग्राहकों के लिए पहल की घोषणा के तुरंत बाद आया है। एयरटेल ने अपने 80 मिलियन कम-आय वाले उपयोगकर्ताओं की वैधता को बढ़ाया, जिससे इनकमिंग कॉल की वैधता की तारीख पोस्ट की गई। एयरटेल ने यह भी कहा कि वह अपने कम आय वाले ग्राहकों के सभी प्रीपेड खातों में 10 रुपये का क्रेडिट देगा।

 

 

इस हफ्ते की शुरुआत में Jio ने ATM मशीनों के माध्यम से रिचार्ज करने की सुविधा की भी घोषणा की। कंपनी ने इस पुनर्भरण विकल्प को सक्षम करने के लिए एसबीआई, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक जैसे बैंकों के साथ भागीदारी की। Jio यूजर्स अपना मोबाइल नंबर, रिचार्ज प्लान डाल सकते हैं और पैसा उनके बैंक खाते से कट जाएगा।

 

 

Jio ने पहले ही डेटा को दोगुना करने और अपने 4 जी वाउचर पर अधिक गैर-Jio कॉलिंग मिनट जोड़ने जैसे लाभ लॉन्च किए हैं। इसने JioFiber की सभी योजनाओं पर दोहरे डेटा की भी घोषणा की। Jio अपनी JioFiber सर्विस को 10 एमबीपीएस स्पीड और बिना किसी सर्विस चार्ज के 100GB डेटा भी दे रहा है। ग्राहकों को इंस्टॉलेशन के लिए केवल 1,500 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा। लेकिन यह ऑफर नए ग्राहकों के लिए है और जहां भी यह भौगोलिक रूप से संभव है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: