ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। खबर है कि अली फजल ने ऋचा को मालदीव्स में प्रपोज कर दिया। ऋचा चड्ढा ने भी देरी नहीं की और अली को हां कर दी। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक अब ऋचा चड्ढा और अली अप्रैल के तीसरे हफ्ते में शादी रचा सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार अली ने ऋचा को रोमांटिक प्रपोजल दिया था। कुछ महीनों पहले अली और ऋचा मालदीव्स गए थे। वहीं अली ने ऋचा को प्रपोज किया था। इसके बाद ऋचा ने भी इस रिश्ते को नए पड़ाव पर ले जाने के लिए हांमी भरी। खबरें हैं कि 15 अप्रैल को ऋचा और अली शादी कर सकते हैं।

 

सोर्स के मुताबिक-‘सवाल ये नहीं था कि वह दोनों शादी करेंगे? सवाल ये था कि वह दोनों शादी कब करेंगे? दोनों की मुलाकात साल 2012 में फुकरे के सेट पर हुई थी। तब से दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। इसके बाद ऋचा और अली ने साल 2015 में डेट करना शुरू किया। साल 2017 में दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। ..और अब दोनों शादी के लिए तैयार हैं। दिल्ली में दोनों शादी करेंगे। शादी में करीबी लोग ही मौजूद होंगे और पक्के दोस्तों को ही बुलाया जाएगा। दो दिन का समारोह होगा इसके बाद मुंबई में बॉलीवुड फ्रेंड्स को पार्टी दी जाएगा। ऋचा औरल अली अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में समंदर के किनारे रख सकते हैं।  ‘

 


बता दें, ऋचा चड्ढा कंगना रनौत के साथ फिल्म पंगा में नजर आई थीं। ऋचा अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फुकरे, फुकरे 2 और मसान उनकी कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया और उनकी एक्टिंग की तारीफ भी की।

 

वहीं अली फैजल अंग्रेजी फिल्म द अदर एंड द लाइन में नजर आए थे। इस फिल्म में एक छोटी सी भूमिका के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले फजल की काफी चर्चा हुई। जिसके बाद वह अमेरिकी टेलीविजन मिनीसीरीज़, बॉलीवुड हीरो में भी दिखाई दिए। अली फजल आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स में जॉय के किरदार मे ंदिखाई दिए थे। फिल्म ‘आलवेज कभी कभी’ ‘बॉबी जासूस’ फुकरे औऱ फुकरे 2 में भी वह नजर आए थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: