राखी सावंत जिन्हें इंडस्ट्री में कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है, आजकल ये लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल राखी सावंत उन्होंने मुंबई के जे डब्लू मैरियट में एक NRI से गुपचुप तरीके शादी कर ली है। उन्होंने बीते दिनों खुद अपनी शादी की पुष्टि कर दी हैं। शादी के बाद से राखी लगातार अपनी तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 



Bollywood Tadka, राखी सावंत इमेज, राखी सावंत फोटो, राखी सावंत पिक्चर 


आपको बता दें कि फिलहाल उनकी बाथरूम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही हैं और राखी ने इन तस्वीरों के साथ जो कैप्शन लिखा उससे साफ हो रहा है कि वह किसके साथ थीं. जी हाँ, आप देख सकते हैं राखी ने कैप्शन में लिखा Having fun with my love, getting crazy इससे ऐसा लग रहा है कि राखी अपने पति रितेश की बात कर रही हैं और वह रितेश के साथ है। 
शेयर की गई इन तस्वीरों में राखी पूरी बॉडी पर साबुन लगा है और वो बेहद बोल्ड अवतार में पोज दे रही हैं। उनकी तस्वीरों और कैप्शन को देखकर साफ लग रहा है कि वो किसी के साथ हैं। वह बाथटब में फोम के साथ अलग-अलग स्टाइल में पोज करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर राखी की तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है।



शादी के नाम पर पहले भी दो बार दे चुकी हैं फैंस को धोखा 



कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है। कभी वो अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी हरकतों की वजह से। ऐसे में अगर राखी सावंत की शादी हो तो भला वो कैसे छुप सकती है। 31 दिसंबर 2018 में राखी सावंत दोबारा अपनी शादी को लेकर चर्चा में आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एलान किया कि वो इंडियाज गॉट टैलेंट फेम दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं। साल 2009 में टीवी शो राखी का स्वयंवर में राखी सावंत ने टोरंटो बेस्ड बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला से नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। कुछ ही महीनों बाद राखी सावंत ने ये सगाई तोड़ दी। राखी ने यह खुलेआम कबूल किया था कि उन्होंने पैसों के लिए ऐसा किया था।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: