किसी भी इंसान को जीने के लिए कुछ चीजें बेहद ही आवश्यक होती है फिर चाहे वो अमीर हो या फिर गरीब, महलों में रहता हो या फिर झोपड़ी में। अब जैसे बात कर लें बिजली की तो आपको बता दें की इसके बिना तो जैसे आज का समय एकदम अधूरा सा ही है। इतने सारे नए नए उपकरण आ रहे हैं जो हमारी सुविधाओं को लगातार बढ़ाते जा रहे मगर इस सभी को इस्तेमाल करने के लिए बिजली की आवश्यकता पड़ती है। ज्यादा समान मतलब ज्यादा बिजली का बिल जिससे हर आम आदमी परेशान है, खासकर गर्मियों के दिनों में। गर्मियों के मौसम में लोगों का बिजली का बिल सबसे ज्यादा आता है क्योंकि इस मौसम में लगभग सभी के घरों में एसी कूलर चलता है लेकिन एसी कूलर चलाने के लिए भी कुछ लोगों को बहुत सोचना पड़ता है कुछ लोग तो एसी का इस्तेमाल तब ही करते हैं जब उनके घर में मेहमान आये होते हैं।


खैर ये तो रही आम लोगों की बात लेकिन बड़े बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घरों में क्या होता होगा क्या उन्हें भी आम इंसानों की तरह अधिक बिजली बिल आने की समस्या सताती होगी ये एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब हर कोई जानना चाहता होगा लेकिन जनाब आपको बता दें ये समस्या केवल आम लोगों को होती है बड़े बड़े सितारों को अधिक बिजली बिल से कोई लेना देना नहीं होता उनके लिए लाखों रुपये चने बराबर होते हैं आज के इस पोस्ट में हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका बिजली का बिल सबसे ज्यादा आता है और जब आपको इसके बारे में पता चलेगा तब आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।


अमिताभ बच्चन


Image result for अमिताभ बच्चन


अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक कहा जाता है करोड़ों की संपत्ति वाले अमिताभ बच्चन हर महीने लाखों का बिजली बिल भरते हैं बता दें अमिताभ बच्चन हर महीने अपने बंगले जलसा के लिए लगभग 22 लाख का बिल भरते हैं।


दीपिका पादुकोण


Image result for दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं हाल ही में दीपिका ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है जैसे जैसे दीपिका के फ़िल्मी करियर का ग्राफ ऊपर जा रहा है वैसे वैसे उनका बिजली का बिल बढ़ता जा रहा है आपको जानकर हैरान रह जाएंगे कि दीपिका एक महीने में लगभग 13 लाख रुपये बिजली का बिल भरती हैं।


सैफ अली खान


Image result for सैफ अली खान


सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से मशहूर हैं सैफ अपने परिवार के साथ जिस बंगले में रहते हैं उसका महीने का बिजली बिल तकरीबन 25 लाख रुपये आता है पटौदी खानदान के कई सारे पैलेसेज हैं ऐसे में इतनी मामूली सी रकम देना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है।


सलमान खान


Image result for सलमान खान


इस लिस्ट में अगला नाम आता है बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का बिजली का बिल भरने के मामले में ये जनाब भी किसी से कम नहीं हैं वह हर महीने अपने घर गैलेक्सी और बीइंग ह्यूमन के ऑफिस के लिए लगभग 30 लाख रुपये बिजली का बिल चुकाते हैं।


शाहरुख खान


Image result for शाहरुख खान


शाहरुख़ खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं दूर दूर से लोग उनके घर मन्नत को देखने आते हैं इस बात में कोई दो राय नहीं है कि किंग खान का घर बेहद सुंदर है और आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि वह हर महीने तकरीबन 43 लाख रुपये तक का बिजली बिल भरते हैं इतने में तो एक आम आदमी अपने लिए शानदार 3BHK फ्लैट खरीद लेगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: