पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है की बॉलीवुड में कई नए नए सितारे शामिल हो रहे, ऐसा लग रहा जैसे बॉलीवुड में एक नयी जेनेरेशन की एंट्री हो रही है। इसी सिलसिले में नवोदित एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी शामिल हैं जिन्होने इसी साल फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यु किया और इनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। खैर आप सभी को इस बात की जानकारी होगी ही की अनन्या इस फिल्म में वह खुद से 9 साल बड़े एक्टर टाइगर श्रॉफ के संग रोमांस करती हुई नजर आई थी। वैसे तो फिल्म कई वजह से चर्चा में रही मगर सबसे ज्यादा चढ़ा का विषय बना उनकी डेब्यू फिल्म में ही किसिंग सीन देना।


Related image


जी हाँ, आपको बताते चले की अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड बन चुकी है और इनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अभी हाल ही में अनन्या पांडे को एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि उन्होंने कैमरे के सामने देखकर अपना चेहरा छुपा लिया। आपको बता दें कि भले ही इनकी उम्र मात्र 20 साल हो लेकिन स्टारडम के मामले में वह किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं। अगर हम बात करें उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में तो वह अनन्या पांडे इम दिनों 'पति पत्नी और वह' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिनमें उनके साथ हैंडसम हीरो कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं।



अभी कुछ दिनों पहले एक तस्वीर सामने आई थी जिनमें 'पति पत्नी और वह' फिल्म के सेट पर अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन रोमांस करते हुए दिखे थे और इन दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। बॉलीवुड की यह नई जोड़ी इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। भले ही चंकी पांडे ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में ही देखे गए और इनको बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान ना मिली, लेकिन अनन्या पांडे ने बहुत ही कम समय में सफलता के झंडे गाड़े हैं। खैर इनका आए अंदाज और इनकी अभिनय क्षमता ही इन्हे काफी दूर तक ले जाएगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: