राखी सावंत का नया वीडियो सॉन्ग छप्पन छुरी रिलीज हो गया है। डांस नंबर को काफी पसंद किया जा रहा है। पिछले दिनों छप्पन छुरी के लॉन्च इवेंट में राखी सावंत बेज कलर के शिमरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची थीं। राखी की डीप नेक ग्लैमरस ड्रेस चर्चा में है।


इवेंट में राखी ने छप्पन छुरी पर डांस भी किया। जिसके बाद रिवीलिंग ड्रेस में राखी के डांस मूव्स के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। यूजर्स ने राखी को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया। अब राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे खूब रो रही हैं।


वायरल होते वीडियो में राखी यह कह रही हैं कि ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से वे काफी मुसीबतों का सामना कर रही हैं। राखी द्वारा साथ ही दावा किया गया कि उन्हें नहीं पता था कि उनकी ड्रेस इतनी एक्पोजिंग होगी। आगे उन्होंने कहा कि ''मुझे नहीं पता था वहां सारी मीडिया होगी, सारी लाइट्स मेरे कॉस्ट्यूम पर होगी और मेरी बॉडी दिख जाएगी। मुझे कुछ नहीं पता था। मैं कभी ऐसा नहीं करना चाहती थी। मैं बहुत निराश हूं।'' उनके मुताबिक, मुझे उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। हालांकि मेरे पति ही मुझे नहीं समझ रहे हैं। मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी खत्म हो चुकी है।''



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: