वैसे तो दुनियाँ में खूबसूरत और हॉट दिखने वाली मॉडल्स और अभनेत्रियो की कोई कमी नहीं हैं। आये दिन किसी न किसी मॉडल की तस्वीरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल जरूर होती हैं। वैसे ही आज हम आपको भारत की एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बेहद ही कह उम्र ने वो सफलता हासिल कर ली है जिसे हासिल करने में लोगो की उम्र बीत जाती हैं। तो आइए इनके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।



आज हम आपको जिस शख्स के बारे में बताने जा रहें है उनका नाम "सीता नारायण" हैं। ये अपनी खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से लोगो के बीच अक्सर चर्चा की विषय बनी रहती हैं। इन्हें देखते ही हर कोई इनकी खूबसूरती का दीवाना हो ही जाता हैं। इनका जन्म 2 मई साल 1998 को दिल्ली में हुआ था, और इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में आई साउथ इंडियन फ़िल्म "RAM NRI" से किया था। इनकी यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चली थी। खैर सीता ने सिर्फ एक ही फ़िल्म में काम किया हैं लेकिन इनकी खूबसूरती और नायाब अदाकारी को देखते ही लोग इनके दीवाने हो गए।


Image result for सीता नारायण


आपकी जानकरी के लिए बता दें की आज इनकी उम्र लगभग 21 साल हो चुकी है और इतनी सी उम्र में ही इन्होंने लाखो लोगो को अपना दीवाना बना लिया हैं। वहीं दूसरी तरफ ये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती है अगर इनके सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर फोलोवर्स की बात करें तो 6 लाख के करीब है जोकि एक देखा जाए तो एक बहुत बड़ा नंबर है। सीता कई प्रोडक्ट के लिए विज्ञापन भी कर चुकी है और कई टीवी सीरियल में मुख्य किरदार के रूप में भी नजर आ चुकी हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: