बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी सिल्वर स्क्रीन पर 'दबंग' स्टार सलमान खान के साथ फिर काम करती नजर आ सकती हैं। चर्चा है कि प्रभुदेवा, सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का नाम 'राधे: इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड कॉप' होगा। ऐसी चर्चा थी कि सलमान के अपोजिट फिल्म में अनुष्का शर्मा को कास्ट किया जा सकता है। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए दिशा पाटनी से बातचीत की जा रही है।



वैसे अगर दिशा इस फिल्म के लिए फाइनल होती हैं तो ये उनकी सलमान के साथ दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दिशा और सलमान खान फिल्म 'भारत' में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में दिशा ने सलमान की लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाया था। फिल्म से दोनों का गाना 'स्लो मोशन' भी फैन्स को खूब पसंद आया था। इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी।



फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड कॉप' की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह फिल्म साल 2017 में प्रदर्शित कोरियन फिल्म 'द आउटलॉज' का रीमेक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'राधे' 04 नवंबर को फ्लोर पर जा सकती है। इसका पहला शेड्यूल मुंबई में होगा।



वैसे बता दें कि सलमान ने राधे नाम के किरदार कई फिल्मों में निभाए हैं। फिल्म 'तेरे नाम' में सलमान के किरदार का नाम राधे था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'वॉन्टेड' में भी राधे नाम का करेक्टर प्ले किया था।
 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: