सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 इन दिनों बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। ऐसे में अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स, गाने और ट्रेलर रिलीज चुके हैं और अब मेकर्स द्वारा इसका एक और गाना मुन्ना बदनाम हुआ रिलीज किया गया है जो बहुत शानदार दिखाई दे रहा है। आप सभी को बता दें कि दबंग के तीसरे फ्रैंचाइजी मतलब दंबग 3 में इस बार काफी कुछ अलग देखने को मिलने वाला है और दबंग में सबने मुन्नी बदनाम हुई गाने को खूब पसंद किया था ऐसे में दबंग के तीसरे सीजन में इस गाने को रिवाइंड और नये अंदाज में पेश किया गया है।


जी हां, आपको बता दें कि बीते दिन ही टी-सीरीज ने यूट्यूब पर मुन्ना बदनाम हुआ गाने का ऑडियो ड्रॉप किया है और इसी के साथ ही सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है। जी हां, उन्होंने गाने के लिंक को शेयर करते हुए लिखा- ''कमाल की आवाज, बादशाह का रैप और चुलबुल की दबंगई, सुनिए मुन्ना बदनाम हुआ।''




आप सभी को बता दें कि इस गाने को बादशाह, कमाल खान और ममता शर्मा ने अपनी आवाज दी है और पॉपुलर सिंगिंग जोड़ी साजिद-वाजिद ने इसे लिखा है। इसी के साथ ही इस गाने को दानिश साबरी ने बादशाह के साथ रैप गाने में पेश किया है। वहीं इससे पहले फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग नैना लड़े और टाइटल सॉन्ग हुड़ हुड़ दबंग का ऑडियो ड्रॉप किया गया था और आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। इस फिल्म का इंतज़ार सभी को बेताबी से है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: