आज बॉक्स ऑफिस को दो फिल्मों का इन्तिज़ार है - 'मरजावां' और 'मोतीचूर चकनाचूर'। दोनों ही फिल्मे एक दूसरे से बिलकुल एकदम अलग है। मरजावां सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन मूवी हैं जबकि 'मोतीचूर चकनाचूर' एक फैमिली ड्रामा है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार एक्टिंग से चार चांद लगाते नजर आ रहे हैं। अगर आप भी इस शुक्रवार अपने दोस्तों या परिवारवालों के साथ फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो इक नज़र डालें इन फिल्मों का क्विक रिव्यू पर ...


'मोतीचूर चकनाचूर'

मोतीचूर चकनाचूर एक मैरिज ड्रामा है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक यंग लड़की और एक उम्रदराज लड़के की शादी की है। इन दोनों की उम्र में काफी अंतर है और यहीं अंतर इस कहानी को मजेदार बनाता है। ये कहानी है पुष्पेंद्र त्यागी जो कि 36 साल का है और एनी की जो उससे काफी छोटी है। एनी एक छोटे शहर की लड़की है जो शादी करने के बाद विदेश में सैटल होना चाहती है। इसी सब के चलते उसकी शादी पुष्पेंद्र से हो जाती है। इसके ट्रेलर को सोशल मीडिया काफी अच्छे रिएक्श मिले थे। नवाज़ुद्दीन की एक्टिंग फिल्म की जान है। फिल्म के निर्देशक देबामित्रा बिसवाल हैं। फिल्म की कहानी भी इन्होंने ही लिखी है।


'मरजावां'

जैसा कि ट्रेलर से अंदाज़ा हो गया था सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ये फिल्म एक रोमाटिंक एक्शन ड्रामा है। इस फिल्म में सिद्धार्थ का साथ दिया है तारा सुतारिया ने। इसके अलावा विलेन के रोल में रितेश देशमुख नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर में सिद्धार्थ जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं वहीं, इसमें इमोशनल ड्रामा भी भरपूर नजर आ रहा है। 'मरजावां' रघु और जोया की मोहब्बत भरी दास्तान है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन फिर उनकी कहानी में एंट्री होती है एक गुंडे की जो इनकी इस लवस्टोरी में सब कुछ बिगाड़ देता है। जब ट्रेलर रिलीज हुआ था सोशल मीडिया पर इसे मिले जुले रिएक्शन मिले थे। फिल्म एक लव एंड एक्शन मसाला से भरपूर है। ये फिल्म एक फुल मसाला फिल्म है। फिल्म का निर्देशन मिलाव जावेरी ने किया है।






మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: