बॉलीवुड स्टार इलियाना डीक्रूज ने हाल ही में चौकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। पहले तो आपको यह बता दें कि उन्होंने बहुत कम लेकिन एक से एक बढ़कर शानदार फिल्मों में काम किया है और उन्हें हर फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार मिला है। वह ‘बर्फी‘ में नजर आईं, इसी के साथ वह अजय देवगन, रणबीर कपूर और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स के साथ काम करने के बाद भी खूब सुर्ख़ियों में रहीं। वहीं जल्द ही वह फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली हैं।

 

 

ऐसे में इन दिनों वह अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं और हाल ही में इसी दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। जी हां, जब उनसे किसी ट्वीटर यूजर ने सवाल करते हुए पूछा था कि, ''उन्होंने अभी तक सलमान खान के साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया।'' इस सवाल को सुनकर इलियाना ने कहा कि, ''उन्हें एक नहीं बल्कि सलमान खान की दो-दो फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने ये फिल्म ठुकरा दी थी।'' जी हां, हाल ही में इलियाना ने बताया कि, ''उन्हें सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन उस वक्त वो अपने एग्जाम दे रही थी और इस वजह से उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी थी।''

 

 

इसी के साथ इलियाना ने बताया कि इसके बाद उन्हें सलमान खान की फिल्म किक के लिए भी अप्रोच किया गया था., लेकिन उस वक्त वो फिल्म उन्होंने तारीखों की समस्या के चलते छोड़ दी थी।'' वहीं इलियाना ने बताया कि इस दौरान वो किसी और फिल्म में बिजी थी और अपनी डेट्स इस फिल्म को दे चुकी थी इस कारण उनके हाथ से ये फिल्म फिसल गई थी और इसमें उनकी जगह जैकलीन को ले लिया गया था। वैसे इलियाना के साथ सलमान को देखने का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: