मुंबई। हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियो का तेलंगाना पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है। मामले की तफतीश में जुटे डीसीपी ने बताया है कि रिक्रिएशन के दौरान आरोपियों ने हथियार छीनकर फयरिंग की जिसके कारण पुलिस को इस एनकाउंटर को अंजाम देना पड़ा।

 

घटना के बाद से महिला डॉक्टर के लिए इंसाफ और आरोपियों के लिए सजा-ए-मौत की मांग कर रहे देशवासियों समेत बॉलीवुड सेलेब्स हैदराबाद पुलिस के इस कदम की सराहना कर रहे हैं। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से लेकर रजा मुराद ने पुलिस के इस फैसले का समर्थन किया है।

 

इसके बाद से ही ट्विटर पर #Encounter #hyderabadpolice #telanganapolice जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे। इस खबर को सुनने के बाद अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'वाह तेलंगाना पुलिस, मेरी तरफ से बधाई'।

 

इसके अलावा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने ट्विटर पर लिखा- 'रेप जैसा संगीन क्राइम करने के बाद तुम कितना भाग सकते हो? थैंक्यू तेलंगाना पुलिस'।

 

वहीं अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा- 'बधाई और एनकाउंट में रेपिस्ट्स को मार गिराने के लिए #TelenganaPolice को #JaiHo। चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनौना अपराध करने वालों के खिलाफ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से खतरनाक सजा चाही थी, मेरे साथ जोर से बोलो - #जयहो'।

 

 

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: