मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो यानी 'इंडियन आइडल 11' को जज कर रही हैं। इस शो पर आए दिन नेहा को लेकर चर्चा बनी रहती है। कभी नेहा किसी कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर रो पड़ती हैं, तो कभी टैलेंट से खुश होकर खुद ही इनाम दे देती हैं। इसी बीच उनके फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर है। इंडियन आइडल 11 के सेट पर नेहा कक्कड़ की शादी की पूरी तैयारी हो गई। नेहा से पूरी फैमिली मिलने भी आई और खुलेआम नेहा को 'बहू' भी मान लिया।

Related image

 

दरअसल, नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें तब शुरू हुईं, जब इंडियन आइडल के सेट पर होस्ट आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट की मानें तो इंडियन आइडल 11 के आने वाले एपिसोड में उदित नारायण और अल्का यागनिक पहुंचेंगे। इस शो पर उदित नारायण, नेहा कक्कड़ को अपने बेटे का नाम लेकर टीज करते हुए दिखेंगे। वहीं, उदित ये कहते हुए भी दिखेंगे कि वो इस शो को पहले ही एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं, जिसके दो कारण है। एक तो इस शो के कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं।

 

Image result for neha kakkar aditya narayan

 

इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सिर्फ उदित ही नहीं, बल्कि उनकी पत्नी दीपा नारायण ने भी इस शो पर नेहा को नारायण खानदान की बहू बनाने की बात कही। यही नहीं, नेहा के पेरेंट्स भी शो पर आए थे और वे भी इस शादी के लिए राजी हो गए। इस दौरान आदित्य बेहद खुश दिखाई दिए, लेकिन नेहा ये कहती नजर आईं कि अगर वो इतनी जल्दी शादी के लिए मान गईं, तो कोई मजा नहीं रह जाएगा। बता दें कि इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है और ये जल्द ही रिलीज होने वाला है।

 
Image result for neha kakkar aditya narayan
 
वहीं, देखा जाए तो ये सब शो का हिस्सा भी हो सकता है, क्योंकि शो के होस्ट के तौर पर दिखाई दे रहे आदित्य अक्सर ही शो की जज नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करते दिख जाते हैं।आपको बता दें कि यह जानकारी अभी पूरी तरह से पक्की नहीं  है  अब देखना होगा कि नेहा कक्कड़ उड़ रही शादी की खबरों के बारे में क्या कहती हैं? क्योंकि कुछ समय पहले ही उनका एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है। इस ब्रेकअप के बाद वो बुरी तरह टूट गई थीं।
 
Image result for neha kakkar aditya narayan

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: