मौनी रॉय फिलहाल अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके द्वारा साझा की गई छुट्टियों की तस्वीरों को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी चंद बेहद ही खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह पानी के अंदर खूबसूरत बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय फिलहाल अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके द्वारा साझा की गई छुट्टियों की तस्वीरों को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं.

 

IN PICS: खास अंदाज में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं मौनी रॉय, बिकिनी पहने तस्वीरें हो रही वायरल

 


मौनी फिलहाल जिस जगह छुट्टियां मना रही हैं, उसका उन्होंने खुलासा नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री ने अपनी काफी अच्छी तस्वीरें साझा की हैं, जो वायरल हो रही हैं. मौनी की इस तस्वीरों को हजारों में लाइक्स मिले हैं. इतना ही नहीं उनके फैंस मौनी की इस तस्वीर पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं.
बता दें कि मौनी कलर्स चैनल के पसंदीदा सीरियल ‘नागिन’ से मशहूर हुईं और लोगों के दिलों में बस गईं थी. वहीं अगर काम की बात करें तो मौनी जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं. इसके अलावा अभिनेत्री ने 'मोगुल' फिल्म भी साइन की है, जो गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: