दूरदर्शन पर रियरों की सूची में शामिल होना भारतीय टेलीविजन के सुनहरे युग का एक और संस्कारी क्लासिक है, सुपरहीरो शो शक्तिमान, अनुभवी अभिनेता मुकेश खन्ना, जिसे शीर्षक वाली भूमिका में दिखाया गया है। 

 


इससे पहले, यह घोषणा की गई थी कि हिट हिट पौराणिक श्रृंखला रामायण, महाभारत 21 दिनों के तालाबंदी के दौरान राष्ट्रीय प्रसारक पर फिर से टेलीकास्ट किया जाएगा। 

 

 

खन्ना ने खबर साझा करने के लिए रविवार को ट्विटर का सहारा लिया।

 

 

“हमारे देश के दो महाकाव्यों रामायण और महाभारत को एक ही दिन में देखना 135 करोड़ लोगों के लिए खुशी की बात है, जो लॉकडाउन में हैं। घर पर बैठो और आनंद लो। इससे बड़ी खुशखबरी कोई नहीं हो सकती थी। लेकिन मैं अपने शक्तिमान प्रशंसकों के लिए इस खुशखबरी में कुछ जोड़ना चाहूंगा, कि शक्तिमान भी बहुत जल्द आने वाला है, ”उन्होंने वीडियो क्लिप में कहा।

 

 

हालांकि, अभिनेता-निर्माता ने शो के दोबारा चलने की तारीख और समय का खुलासा नहीं किया, उन्होंने प्रशंसकों से घोषणा की प्रतीक्षा करने के लिए कहा।

 

खन्ना, जो पहले से ही बीआर चोपड़ा की महाभारत में कर्तव्य बद्ध भीष्म के रूप में अपनी भूमिका के लिए एक घरेलू नाम था, को 1990 के दशक के अंत में शक्तिमान के रूप में बच्चों के बीच एक और प्रशंसक आधार मिला और उनके बदले अहंकार पंडित गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री, एक फोटोग्राफर अख़बार आज की आवाज़।

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: