दीपिका पादुकोण के पति एक्टर रणवीर सिंह का मशहूर फुटबॉलर सुनील छेत्री ने पिछले दिनों इंटरव्यू लिया था. इसमें उन्होंने तमाम मुद्दों पर बात की थी. इस बातचीत का स्क्रीनशॉट दीपिका ने अपने फैमिली वॉट्सअप ग्रुप पर भी शेयर किया है. यही नहीं उसका स्क्रीनशॉट उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया. अमूमन फैमिली वॉट्सअप ग्रुप की चैटिंग कोई सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करता, लेकिन दीपिका ने कुछ अलग सोचा और इसे फैन्स के बीच शेयर किया. इस फैमली ग्रुप में रणवीर सिंह का नाम गायब है, लेकिन एक नाम ‘हैंडसम’ भी नजर आ रहा है. रणवीर का नाम गायब और हैंडसम का नाम देखते ही चचाएं शुरू हो गई हैं.

 

 

दरअसल ये हैंडसम कोई और नहीं रणवीर हैं. दीपिका ने रणवीर का मोबाइल नंबर हैंडसम के नाम से सेव कर रखा है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि, और कुछ इस तरह से हम चीजों को आगे बढ़ाते हैं…फैमिली में जब भी किसी के लिए बड़ा दिन होता है, तो हम सब कुछ इस तरह से सेलिब्रेट करते हैं. कभी-कभी कुछ गलत होने पर हमारी खिंचाई भी होती है और हमें फीडबैक भी मिलता है कि इसे कुछ इस तरह से या और बेहतर किया जा सकता था. और हमारे लिए ये सबसे ज्यादा कीमती होता है.

 


सुनील छेत्री से इंटरव्यू में रणवीर ने अपनी पाक कला यानी कुकिंग स्किल्स पर बात की. उन्होंने कहा- मैंने दीपिका और अपने होनेवाले ससुर को इंप्रेस करने के लिए बटर चिकन बनाने की कला के बारे में बढ़ा-चढ़ाकर बातें बनाई थीं. मैंने दावा किया था कि अमेरिका में यूनिवर्सिटी की पढ़ाई के दौरान मैंने उस शहर का सबसे बढ़िया बटर चिकन बनाया था, जिसका स्वाद चखने के लिए पाकिस्तान, बांग्लादेश और भारत के तमाम लोगों की मेरे घर के बाहर लंबी लाइन लग गई थी.

 

 

इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ये ‘चीटिंग वाला बटर चिकन’ था, जो रेडी-मिक्स से तैयार किया गया था. मैंने महसूस किया कि अगर आप रेडिमेड पैकेट का इस्तेमाल करते हैं तो इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. अगर मैं ऐसा न करता तो केवल अंड ब्रेड ही बना सकता था. क्योंकि इससे ज्यादा मुझे नहीं आता.

 


दीपिका की कुकिंग स्किल्स पर रणवीर ने कहा, ‘दीपिका को कुकिंग का शौक है और वह मुझसे कहीं ज्यादा बेहतर हैं, इसलिए मैंने किचन ड्यूटी उन पर ही छोड़ रखी है. लेकिन मुझे उनका सहयोग करना काफी अच्छा लगता है. वह जब भी मेरे लिए थाई फूड बना रही होती हैं, तो मैं उनका हेल्पर बन जाता हूं, क्योंकि लॉकडाउन में हमें वक्त मिल गया है कुछ ज्यादा वक्त साथ रहने का.

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: