टीवी क्वीन कही जानेवाली एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है. यह FIR बिग बॉस 13 फेम हिंदुस्तानी भाउ ने दर्ज करवाई है।


हिंदुस्तानी भाउ उर्फ़ विकास पाठक ने अपने ट्विटर हैंडल से खुद इस बात का खुलासा किया है।

 

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर पर  ऑल्टबालाजी पर उनकी हालिया वेब सीरीज में से एक में भारतीय सेना को अपमानित करने का आरोप लगाया है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट साझा करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने एकता और उनकी मां के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसके कारणों का हवाला देते हुए, भाऊ का कहना है कि एकता ने अपने वेब शो XXX सीज़न 2 में सेना के जवानों (कर्मियों) का अनादर किया है। शो में, यह दिखाया गया है कि सेना के अधिकारी की पत्नी का उसके प्रेमी के साथ संबंध है, जबकि उसका पति युद्ध में है ।

 

 

भाऊ के हिसाब से सबसे घृणित और अपमानजनक दृश्य तब होता है जब पत्नी अपने प्रेमी को अपने पति की सेना की वर्दी पहनाती है और उसके साथ अंतरंग हो जाती है। विकास पाठक को लगता है कि यह सेना के अधिकारियों की गरिमाको चोट पहुंचा रहा है। हिंदुस्तानी भाउ ने मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा कि वे एकता और उसकी मां को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: