बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते हुए, अभिनेता फरहान अख्तर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह विशेषाधिकार प्राप्त क्लब क्या है और हर चीज पर उनका नियंत्रण है। उन्होंने कहा कि उन्होंने उद्योग में अच्छे दोस्त बनाए हैं और यदि उन्हें आवश्यक हुई तो उनकी मदद करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि जब लोग सफल होते हैं तो हर कोई उनके पास आता है अन्यथा केवल उनके करीबी दोस्त ही उनके आसपास रहते हैं।

 


एक्टर का कहना है कि स्टार किड्स को फायदा मिलता है, लेकिन बॉलीवुड में हर ऑउटसाइडर के साथ बुरा बर्ताव नहीं किया जाता है।

 


इंडिया टुडे से खास बातचीत में फरहान अख़्तर ने नेपोटिज़्म पर छिड़ी बहस में बहस का दूसरा पहलू भी लोगों के सामने रखा है, जब हर कोई स्टार किड्स पर आसानी से मुकाम हासिल करने का आरोप लगा रहा है। फरहान ने कहा कि पहली बात तो ये है कि यह चर्चा करने का समय नहीं है कि सुशांत का निधन कैसे और क्यों हुआ। साथ ही उन्होंने यह भी माना कि स्टार किड्स होने से इंडस्ट्री में काफी फायदा मिलता है और फिल्म निर्माताओं तक पहुंचने में शुरुआती मदद मिलती है।

 

हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि फिल्म इंडस्ट्री 'सफलता और विफलता' पर काम करती है। अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'हमारी इंडस्ट्री सफलता और असफलता के तराजू पर चलती है। अब आप कहेंगे कि क्या जो लोग फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, क्या उन्हें कोई फायदा मिलता है। तो मेरा जवाब होगा- बिल्कुल मिलता है। क्या उन्हें आसानी से काम मिल जाता है। मैं बोलूंगा बिल्कुल मिल जाता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: