हॉलीवुड अमेरिकी पॉप स्टार बियोंसे के नाम से सभी लोग अच्छी तरह से वाकिफ है और हो भी क्यों न इनका जादू पूरी दुनिया में छाया हुआ है। पॉप स्टार बियोंसे की आवाज और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। 37 वर्षीय अमेरिकी पॉप स्टार बियोंसे की खूबसूरती से आप उनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा सकते। पॉप स्टार बियोंसे अपने स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग सेंस के चलते आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती है। सोशल मीडिया पर पॉप स्टार बियोंसे का जलवा बरकरार है और फिलहाल उनकी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पुरे इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। हर कोई पॉप स्टार बियोंसे की तस्वीरों को देख अपने होश गवा बैठा है।


Bollywood Tadka, बियोंसे इमेज, बियोंसे फोटो, बियोंसे पिक्चर 


दरअसल अमेरिकी पॉप स्टार बियोंसे ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में पॉप स्टार बियोंसे का हॉट अंदाज देखते ही बनता है। बियोंसे अपनी तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही हैं। अलग-अलग ड्रेसेस में बियोंसे का अंदाज एक दम हटकर नजर आ रहा है। न्यूड मेकअप और ज्वेलरी बियोंसे के हर एक आउटफिट को पूरा करती नजर आ रही है। बियोंसे अलग-अलग आउटफिट में कैमरे को कातिलाना पोज देती दिखाई दे रही हैं। अपनी पहली तस्वीर में बियोंसे पिंक और रेड कलर की डीप नेक ड्रेस में नजर आ रही है और वह इस खूबसूरत आउटफिट में  कुर्सी पर बैठी बियोंसे का लुक बहुत ही स्टनिंग हैं।


Bollywood Tadka, बियोंसे इमेज, बियोंसे फोटो, बियोंसे पिक्चर 


दूसरी तस्वीर में पॉप स्टार बियोंसे ब्लू कलर की साड़ी ड्रेस में कहर ढाह रही हैं। बियोंसे के हाथों में में गोल्डर कलर की चूड़ियां और ज्वैलरी उनके इस साड़ी वाले लुक को और भी बेहतरीन बना रही हैं। पॉप स्टार बियोंसे अपने तीसरे ऑउटफिट में भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। तीसरी तस्वीर में पॉप स्टार बियोंसे ने यैलो कलर की ड्रेस पहन रखी है और वह तेज हवा में उड़ती नजर आ रही है जो सबके होश उड़ा रही है। तीनों ऑउटफिट में बियोंसे बहुत सी सुन्दर लग रही हैं और उनका  यह बोल्ड अवतार सभी को बहुत पसंद आ रहा है जिसके चलते सभी बियोंसे की इन लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते भी दिखाई दे रहे हैं।


Bollywood Tadka, बियोंसे इमेज, बियोंसे फोटो, बियोंसे पिक्चर 


बता दें कि दुनिया का सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में पॉप स्टार बियोंसे नजर आयीं थी। 12 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ मुंबई में शादी रचाई थी। संगीत सेरेमनी में पॉप स्टार बियोंसे ने अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से सभी को अपना दीवाना बना लिया था और इतना ही नहीं उनकी सिंगिंग परफॉरमेंस पर बॉलीवुड स्टार्स भी अपने आप को नाचने से नहीं रोक पाए। पॉप स्टार बियोंसे सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 106 मिलियन फॉलोवर्स हैं। पॉप स्टार बियोंसे की शादी जे जेड से हुई थी और आज उनके तीन बच्चे हैं। बियोंसे ने बीते साल ही जुड़वा बच्चों को जन्म दिया और उनकी बेटी का नाम ब्लू इवी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: