आज के दौर में ज्यादातर लोगों को एक्शन फिल्मों की जगह पर रोमांटिक फिल्में ज्यादा पसंद आ रही है। वैसे एक्शन फिल्में और रोमांटिक फिल्में अपने आप में बहुत अलग हैं और दोनों ही दर्शकों के बीच बहुत पसंद की जाती हैं लेकिन फिलहाल दर्शक अब रोमांटिक लवस्टोरी वाली फिल्मों को ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं। हॉलीवुड की फिल्मों का क्रेज भी लोगों में देखते बनता है। अगर आप रोमांटिक फिल्मों के शौकीन हैं तो आपको इन हॉलीवुड फिल्मों को जरूर देखना चाहिए। आज आपको हम रोमांटिक लवस्टोरी पर बेस्ड हॉलीवुड की कुछ बोल्ड फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसके बारे में शायद ही कुछ लोगों को पता हो।



1. The Girl Next Door


हॉलीवुड की बोल्ड फिल्मों में The Girl Next Door शामिल है। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं जो कि लुके ग्रीनफ़ील्‍ड के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एमिल हिर्श, एलिशा कुथबर्ट, टिमोथी ओलेयो, जेम्स रेमर, क्रिस मार्क्वेट और पॉल डानो शामिल थे। फिल्म में सभी किरदारों के अभिनय को बहुत सराहा गया था। इस फिल्म में एक माध्यामिक विद्यालय के वरिष्ठ छात्र को एक लड़की से प्यार हो जाता है लेकिन उसे जल्द ही पता चलता है कि वह युवती प्रौढ़ फिल्मों की पूर्व-अभिनेत्री है।



2. In the Mood for Love (2000)


इसी लिस्ट में हॉलीवुड की In the Mood for Love फिल्म भी शामिल है जो कि एक रोमांटिक फिल्म है। यह साल 2000 में रिलीज हुई एक हॉन्ग कॉन्ग रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म 'मूड फॉर लव' जो वोंग कर-वाई के निर्देशन में बनी है। टोनी लेउंग और मैगी चेउंग इस फिल्म में मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई दिए थे। फिल्म में टोनी लेउंग और मैगी चेउंग पति-पत्नी के किरदार में थे जो एक-दूसरे के लिए धीरे-धीरे भावनाएं विकसित करते हैं। टोनी लेउंग और मैगी चेउंग दोनों ने इस फिल्म में बेहतरीन अभनिय किया था और यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आयी थी।



3. Friends with benefits


रोमांटिक फिल्मों के चाहने वालों को हॉलीवुड की फिल्म 'Friends with benefits' जरूर देखनी चाहिए। साल 2011 में आयी यह हॉलीवुड फिल्म दो दोस्तों के ऊपर बेस्ड है। फिल्म 'Friends with benefits' का निर्देशन विल गल्क ने किया था। 'Friends with benefits' एक अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और इसमें जस्टिन टिम्बरलेक और मिला कुनिस मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म डायलन हार्पर (टिम्बरलेक) और जेमी रैलिस (कुनिस) के इर्द-गिर्द ही घूमती है जो बिना इमोशनल अटैचमेंट के सिर्फ सेक्स पार्टनर्स बनने के लिए राजी हो जाते हैं। 'Friends with benefits' में जस्टिन टिम्बरलेक और मिला कुनिस के अलावा फिल्म में पेट्रीसिया क्लार्कसन, जेना एल्फमैन, ब्रायन ग्रीनबर्ग, नोलन गोल्ड भी सहायक भूमिकाओं में हैं।



4. Fatal Attraction


फिल्म 'Fatal Attraction' भी इस कड़ी में शामिल है और यह फिल्म साल 1987 में सिनेमाघरों में आयी थी। इस फिल्म को एड्रियन लिन द्वारा निर्देशित किया गया था। यह फिल्म दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हुई थी। फिल्म 'Fatal Attraction' में माइकल डगलस, ग्लेन क्लोज़ और ऐनी आर्चर अभिनीत मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म एक विवाहित व्यक्ति पर बेस्ड है। यह फिल्म भी काफी रोमांटिक है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: