साउथ के कलाकारों का जलवा भी हर जगह बिखरा हुआ है जिसके चलते लोग इन कलाकारों के दीवाने हो गए हैं। बॉलीवुड के बहुत से सितारें साउथ के कलाकारों की तारीफ करते भी दिखाई देते हैं। इन दिनों तेलुगु फिल्म 'डियर कामरेड' हर तरफ वाहवाही लूट रही है जिसके चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म में साउथ के बेहतरीन अभिनेता विजय देवरकोंडा है जिनके लाखों दीवाने हैं और इनका इस फिल्म में रश्मिका मंडाना साथ देती नजर आ रही हैं। फिल्म 'डियर कामरेड' में विजय देवरकोंडा बहुत ही शानदार अभिनय करते दिखाई दे रहे हैं और लोग उनकी एक्टिंग के कायल हो रहे हैं।


विजय देवरकोंडा के अभिनय को देख बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर अपने आप को नहीं रोक पाए और उन्होंने फिल्म 'डियर कामरेड' के हिंदी रीमेक के लिए विजय देवरकोंडा को 40 करोड़ रु. का ऑफर दिया लेकिन विजय ने यह ऑफर ठुकरा दिया। आपको बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म 'डियर कामरेड' के हिंदी राइट्स 6 करोड़ रु में खरीदे हैं। तेलुगु फिल्म 'डियर कामरेड' ओपनिंग वीकेंड में वर्ल्डवाइड 33 करोड़ रु. का कलेक्शन कर चुकी है और इसका जलवा अभी भी बरकरार है। लोगों में इस फिल्म का क्रेज देखा जा रहा है जिसके चलते सभी सिनेमाघर हॉउसफुल जा रहे हैं। विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंडाना की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है।


तेलुगु फिल्म 'डियर कामरेड' के हिंदी रीमेक में  इशान खट्टर और जान्हवी कपूर को कास्ट किए जाने की खबर सामने आ रही थी जिसको करण जौहर ने खारिज कर दिया था। बता दें कि इससे पहले साउथ के सुपरस्टार में से एक विजय देवरकोंडा को 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' के लिए भी कास्ट करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को भी ठुकरा दिया था। साउथ फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' बहुत ही बेहतरीन फिल्म है जिसमें विजय देवरकोंडा ने बहुत ही अच्छा अभिनय किया है। फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' भी सुपरहिट साबित हुई, इस फिल्म में शाहिद कपूर ने बहुत ही जबरदस्त एक्टिंग कर सभी को अपना फैन बना लिया।


'कबीर सिंह' शाहिद के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो चुकी है। 'कबीर सिंह' में शाहिद के साथ कियारा अडवाडी भी अहम भूमिका में नजर आयी है।  साउथ के बेहतरीन अभिनेता विजय देवरकोंडा ने रवि बाबू की रोमांटिक कॉमेडी 'नुव्विला' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें सफलता  फिल्म 'येवेद सुब्रमण्यम' में उनके द्वारा निभाई गयी एक सहायक भूमिका से मिली। विजय ने अर्जुन रेड्डी (2017), महानति (2018), गीता गोविंदम (2018), और टैक्सीवाला (2018) जैसी हिट फिल्में देकर तेलुगु सिनेमा के एक प्रमुख अभिनेता के रूप में उभर कर सबके सामने आए।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: