इन दिनों एक फिल्म की च्रचा काफी ज़ोरों पर हैं जी हाँ, हम बात कर रहे एक ऐसी लड़की की कहानी पर आधारित फिल्म की जो वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बन जाती है। फिल्म का नाम है 'द ज़ोया फैक्टर' जिसका पोस्टर रिलीज कर दिया है। बताते चलें की फिल्म में सोनम कपूर और दुलकर सलमान मुख्य भूमिका निभा रहे है। ये फिल्म अनुजा चौहान के नोबेल 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है। इस मोशन पोस्टर में सोनम कपूर अपनी चमकदार मुस्कान के साथ क्रिकेट बैट और हेलमेट हाथ में पकड़े हुए देवी अवतार में नज़र आ रही है। दुलकर सलमान ने भारत की लकी चार्म से परिचय करवाते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "And here she is! The lucky charm of India, Zoya Solanki. She is winning hearts everywhere with #TheZoyaFactor, let’s see if she can win mine.


पोस्टर में आप देख सकते हैं की सोनम कपूर ने देवी का अवतार धारण किया हुआ है और इस अवतार में वह एक प्लेटफॉर्म पर खड़ी हुईं दिख रही हैं, उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पहन रखे है। सोनम ने एक हाथ में क्रिकेट बैट और दूसरे में हेलमेट लिया हुआ है। इसमें वे गोल्डन बॉर्डर वाली एक ब्लू साड़ी पहने नजर आ रही हैं। सोनम फूलों को माला के साथ हैवी नेकलेस पहने हुए मुस्कुरा रही हैं। पोस्टर पर लिखा दिख रहा है, 'इंडिया का लकी चार्म'।

सोनम कपूर बनीं देश की लकी चार्म, कहा-नींबू मिर्ची की किसे जरूरत


"जोया फैक्टर", जोया सिंह सोलंकी नाम की एक राजपूत लड़की के बारे में है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कार्यकारी के रूप में अपनी नौकरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से मिलती है और 2010 क्रिकेट विश्व कप में टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है। आखिरकार, ज़ोया को कप्तान निखिल खोड़ा से प्यार हो जाता है, जो भाग्य और अंधविश्वास में विश्वास नहीं करता है। 'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है, फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: