सफलता किसी के लिए कितना ज्यादा महत्व रखता है इसका कोई माप नहीं है और आज के समय में आप सामान्य सी नौकरी कर रहे हों या फिर किसी बड़े पद पर हों या आप कोई कलाकार ही क्यों ना हों छोटे से बेड़े होना और कम पैसे से ज्यादा पैसे कमाना, ज्यादा मशहूर होना भी सफलता के ही कुछ पहलू हैं। खैर अगर बात कि जाए टीवी इंडस्ट्री कि तो आपको बता दें कि ये किसी भी तरह से बॉलीवुड से पीछे नहीं हैं। यहाँ पर भी आपको भरपूर मात्रा में ऐक्टिंग, ड्रामा, रोमांस तकरीबन वो सभी चीजें मिल जाती हैं जो बड़े पर्दे पर देखने को मिलता है। और अगर बात जब खूबसूरती कि आ जाए तो बता दें कि इस मामले में आज के समय में टीवी इंडस्ट्री की तमाम ऐसी अभिनेत्रियां हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप कि अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे रही है। हालांकि छोटे पर्दे कि कुछ खूबसूरत एक्टर्स ऐसी भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों को ठुकरा कर टीवी इंडस्ट्री में ही काम करना बेहतर समझा। अब इसे उनका हाथ कहा जाए या फिर उनकी किस्मत, तो चलिए दोस्तो जानते है कौन हैं वो टीवी एक्टर्स जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर भी ठुकरा दिए।


सुरभि चंदना



सबसे पहले हम बात करते हैं टीवी जगत कि मशहूर अदाकारा सुरभि चंदना से जिनसे आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे। बता दें कि ये स्टारपल्स के शो इश्क़बाज से अन्निका के किरदार से फेमस हुई। सुरभि चंदना का जन्म 11 सितंबर 1989 को मुम्बई मे हुआ इन्होंने बॉलीवुड फ़िल्म बॉबी मे छोटा-सा रोल अदा किया था लेकिन टीवी शो इश्क़बाज के बाद इनको कई सारे फिल्मों के ऑफर आए लेकिन उन्होंने उन सभी को ठुकरा दिया और टीवी इंडस्ट्री के काम को ही ज्यादा अहमियत दी।


दृष्टि धामी


Image result for दृष्टि धामी


इसके बाद हम बात करते है छोटे पर्दे कि बेहद ही खूबसूरत कलाकार दृष्टि धामी कि जो इन दिनों सबकी फेवरेट अभिनेत्री की बन चुकी हैं। दृष्टि धामी का जन्म 10 जनवरी 1985 को मुम्बई मे हुआ इनकी शादी 2015 मे नीरज खेमका से हुई। इन्होंने कई बड़े-बड़े शोज में काम किया है जो एक से बढ़कर एक हिट साबित हुए वहीं इनको भी बॉलीवुड फ़िल्म सिंघम रिटर्न मे अजय देवगन के साथ काम करने का मौका मिल रहा था इनको अजय देवगन के अपोज़िट रोल ऑफर किया गया लेकिन दृष्टि धामी उन दिनों टीवी शो मधुबाला मे इतनी ज्यादा बीज़ी थी कि वो इस फ़िल्म को साइन नही कर पाई।


अदा खान


Image result for अदा खान


आखिर में हम बात करेंगे उस अभिनेत्री कि जिसने टीवी जगत में ना सिर्फ अपनी खूबसूरती से बल्कि अपनी हाटनेस से भी कहर मचा रखा है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अदा खान कि, अब भला इन्हे कौन नहीं जनता। इनको आज सभी कर्ल्स टीवी शो नागिन से सब जानते हैं इस शो ने इनकी लोकप्रियता को इतना बढ़ा दिया है कि इनको बॉलीवुड की कई फिल्मों के ऑफर आने लगे अदा खान इतनी खूबसूरत है कि इनको बॉलीवुड फिल्मों में लीड रोल के ऑफर आ रहे मगर फिलहाल जैसा कि बताया जा रहा अदा खान टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने को तैयार ही नही है। अब आगे भविष्य में ये क्या फैसला लेंगी ये तो हम नहीं जानते मगर अभी का आटो उनका यही फैसला है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: