बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट ना सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से बल्कि अपनी विवादित और फास्ट पेस जिंदगी के चलते भी काफी चर्चा में रहते हैं। मगर इन दिनों वो किसी और ही वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं, जी हाँ आपको बताते चलें की हाल ही में उनके बारे में अफवाह फैली थी कि दिल का दौरा पड़ने के चलते उनका निधन हो गया है। इस खबर के वायरल होने पर एक्ट्रेस और फिल्म डायरेक्टर पूजा भट्ट ने पिता महेश भट्ट के निधन की खबर का खंडन किया है और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सबूत के तौर पर उन्होंने महेश की दो फोटो भी शेयर की हैं, जिनमें वे घर में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं।


Image result for महेश भट्ट के निधन की अफवाह पर बेटी पूजा ने दिया सबूत


दरअसल, सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ी थी कि दिल का दौरा पड़ने से महेश भट्ट का निधन हो गया है। पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अफवाह फैलाने वालों और मेरे पिता महेश भट्ट की दिल का दौरा पड़ने से मौत की खबर सुन परेशान हो रहे लोगों के लिए सबूत है कि वे हमेशा की तरह खतरनाक जिंदादिल जिंदगी जी रहे हैं और वह भी लाल जूतों में।"



शुक्रवार को सिंटा ऑफिशियल  (CINTAA OFFICIAL) नाम के ट्विटर हैंडल से महेश भट्ट के निधन की सूचना दी गई। पोस्ट में एक फोटो के साथ लिखा गया था, "श्रीमहेश भट्ट के निधन पर सिंटा गहरी संवेदना व्यक्त करता है।" पोस्ट में यह भी लिखा गया कि भट्ट मार्च 1987 से संस्थान के सदस्य थे। इसके बाद से उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फिलहाल तो आपको बताते चलें की महेश भट्ट के डायरेक्शन में अगली फिल्म 'सड़क 2' बन रही है, फिल्म 'सड़क 2' 1991 में आई सड़क का सीक्वल है। 'सड़क' एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी, जो कि हॉलीवुड की मूवी 'टैक्सी ड्राईवर (1978)' से इंस्पायर थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: