तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। उनकी फिल्में लगातार सुपरहिट हो रही हैं। पिछले कुछ समय के अंदर अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत उन्होंने निर्देशकों का भरोसा जीता है। तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ एक बार फिर से काम कर रही हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम थप्पड़ है। फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है और इस फिल्म को एक खास मौके पर रिलीज किया जाएगा।  



फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने फिल्म की रिलीज डेट ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने लिखा, ''11 एक शुभ अंक माना जाता है और ये मेरी 11वीं फिल्म है भी। इसी के साथ ये मेरे लिए अब तक की टफ फिल्म भी है। हमें आप सबकी ब्लेसिंग्स की जरूरत है। ये फिल्म देश की महिलाओं को समर्पित है। आप सबसे इस फिल्म के साथ 6 मार्च, 2020 को मुलाकात होगी। 



अनुभव के ट्वीट पर जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, ''इस साल आइए Women’s Day को और खुशहाल बनाते हैं। पुरुषों के साथ सभी महिलाओं से मेरी मुलाकात 6 मार्च, 2020 को होगी।''
फिल्म थप्पड़ की बात करें तो ये एक वुमन ओरिएंटेड फिल्म है और इसमें तापसी पन्नू एक मिडिल क्लास की लड़की का रोल प्ले करती नजर आएंगी। करीबी सूत्रों की मानें तो मुल्क की शूटिंग के दौरान ही अनुभव ने ये डिसाइड कर लिया था कि वे फिल्म में तापसी पन्नू को ही कास्ट करेंगे। बता दें कि साल 2018 में अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क में तापसी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में ऋषि कपूर के रोल को भी तारीफें मिली थीं। 



तापसी पन्नू के पास इस समय फिल्मों की भरमार है। भूमि पेडनेकर के साथ तापसी की फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके बाद वे फिल्म रश्मि रॉकेट में नजर आएंगी। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: