इस बात से तो हम सभी बेहतर वाकिफ हैं बॉलीवुड में ऐसे एक द नहीं बल्कि कई सारे अभिनेता तथा अभिनेत्रियां हैं जिनका किस्मत ने साथ नही दिया। कुछ तो यहाँ पर अपनी किस्मत आजमाने आए और हार कर चले गए मगर कई ऐसे भी थे जिनके पीछे काफी जबर्दस्त सपोर्ट भी रहा है मगर इसके बावजूद वो कुछ खास नहीं कर पाये और उनका करियर आगे बढ़ नहीं पाया और आज वो फिल्मी दुनिया से दूर गुमनामी की जिंदगी गुजार रहें है। इस लिस्ट मे बहुत सारे सितारों के नाम आते है मगर आज हम बात कर रहें है अभिनेत्री शमिता शेट्टी की जो बहुत जल्द फिल्मों से दूर हो गई थी। सबसे पहले तो आपको बता दे कि शमिता बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है।



शिल्पा अपने समय की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी है। मगर उनकी छोटी बहन बॉलीवुड की फ्लॉप अभिनेत्रियों मे गिनी जाती है। शमिता के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2000 मे फिल्म 'मोहब्बते' से एक्टिंग करना शुरू किया था। पहली फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई इसके बाद शमिता की कई फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती चली गई। इनकी आखिरी फिल्म 'कैश' थी जिसमें वह लीड हिरोइन के रोल मे दिखी थी। इन्होंने कई फिल्मों मे आइटम नंबर भी किया है। साल 2000 से 2007 के बीच इन्होंने सिर्फ 9 ही फिल्में की और फ्लॉप हो गई। आपको यह बी बता दें की फिलहाल शमिता शेट्टी की उम्र 40 साल हो चुकी है मगर अभी तक वह कु़ंवारी बैठी है।


Related image


लगता है उन्होंने अभी तक शादी करने के बारे मे सोचा नही है। वैसे शमिता अपनी बहन और जीजा के साथ अक्सर रेस्टोरेंट के बाहर या वेकेशन एन्जॉय करती हुई दिखाई देती है। वह जिम के बाहर भी अक्सर स्पॉट होती रहती है। इनकी तस्वीरें आएं दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है मगर जो भी कह लीजिये 40 की उम्र में भी शमिता अपनी बहन शिल्पा से कहीं से भी कम नहीं लगती और उनकी खूबसूरती के क्या कहने।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: