इस साल मई में खबर आई थी कि म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक इंडियन आइडल 11 को जज कर सकते हैं। अनु को पिछले सीजन से #MeToo मूवमेंट में आरोप लगने के बाद निकाल दिया गया था। सिंगर सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित ने साल 2018 में #MeToo मूवमेंट के तहत अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। हालांकि 2019 के मई में अनु मलिक को इंडिया आइडल की जूरी में वापस लाने के चर्चे शुरू हो गए थे।



अब अनु मलिक ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। शनिवार को अनु मलिक ने इंडियन आइडल 11 का प्रोमो शूट किया। इस शूट पर उनके साथ नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी भी थे। शो से जुड़े सूत्र ने मिड डे को बताया, 'इंडियन आइडल के मेकर्स और चैनल ने अनु मलिक को बतौर जज वापस लाने का फैसला किया है, क्योंकि अनु मलिक की शेर और शायरी से ही इंडियन आइडल की पहचान है। उन्होंने साल 2004 में शुरू हुए इस शो के हर सीजन को जज किया है.' हालांकि अभी तक अनु मलिक ने इंडियन आइडल में अपनी वापसी को लेकर कोई बातचीत नहीं की है।



हाल ही में अपने गाने मंडे के लॉन्च पर अनु मलिक ने #MeToo के आरोप लगने के बाद काम ना मिलने के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'मुझे इस बात से दुख हुआ कि मैं एक समय पर काम कर रहा था और अचानक ही मुझे बिना कारण काम से बाहर होना पड़ा। मैंने जिंदगी को भी अलग नजरिए से देखा। जैसे कि जब मेरे पास ढेर सारा काम था, मैं रेडियो पर था, टीवी पर था, फिल्मों में गाने दे रहा था, मेरी पास इतना काम था कि मुझे दिन कब होता रात जब होती थी, पता नहीं चलता था। फिर अचानक कोई प्रोड्यूसर मेरे पास नहीं आ रहा था या कोई टीवी शो मेरे पास नहीं था. मैं अपने घर पर खाली बैठा था।'

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: