बॉलीवुड जगत में कम ही समय में महान अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी पहचान बना ली। हालांकि जाह्नवी आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं मगर पिछले दिनों जाह्नवी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया की उनकी मां श्रीदेवी लड़कों को लेकर उनके जजमेंट पर कभी भरोसा नहीं करती थीं क्योंकि वे किसी के भी प्यार में आसानी से पड़ जाती हैं। 'धड़क' की एक्ट्रेस ने यह बयान हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दिया। उन्होंने बताया कि वे मां से लड़कों और अपनी फ्यूचर वेडिंग को लेकर बात करती थीं।


जाह्नवी ने इंटरव्यू में कहा, "वे मुझसे कहती थीं कि उन्हें किसी भी लड़के को लेकर मेरे जजमेंट पर भरोसा नहीं हैं, इसलिए वे खुद मेरे लिए कोई ढूंढेंगी। ऐसा इसलिए था, क्योंकि मैं किसी के भी प्यार में आसानी से पड़ जाती हूं।" फरवरी 2018 में दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने की वजह से श्रीदेवी का निधन हो गया था। जब जाह्नवी से पूछा गया की उन्हे कैसा साथ चाहिए तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "उसे प्रतिभाशाली और जो भी वह करता हो, उसे लेकर उत्साही होना चाहिए। मैं उसे देखकर एक्साइटेड हो सकूं और उससे कुछ सीख सकूं। इसके साथ ही अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर भी जरूरी है। और हां, वह मुझे लेकर जुनूनी होना चाहिए।"


Related image


शादी की बता को लेकर जाह्नवी ने बताया, "मैं बड़ी और फैंसी शादी नहीं चाहती हूं। मुझे अभी से पता है कि मेरी शादी पारंपरिक तरीके से तिरुपति में होगी। मैं कांजीवरम जरी साड़ी पहनूंगी और शादी के बाद फुल दावत होगी, जिसमें मेरी पसंद का साउथ इंडियन खाना जैसे इडली-सांभर, दही-चावल और खीर परोसा जाएगा।" मराठी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं जाह्नवी की अपकमिंग फ़िल्में 'कारगिल गर्ल', 'रूही अफजा', 'दोस्ताना 2' और 'तख़्त' हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: