एक लंबे समय से आयुष्मान खुराना अपनी भूमिकाओं में तरह-तरह के प्रयोग करने से हिचकते नजर नहीं आते। यही वजह है कि 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन', 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों में उनकी विविधतापूर्ण भूमिकाएं देखने को मिलीं, जिन्होंने उन्हें बॉक्स ऑफिस सफलता के साथ-साथ राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया। इस बार वह फर्स्ट टाइम डायरेक्टर राज शांडिल्य के निर्देशन की ड्रीम गर्ल में नजर आ रहे हैं और यहां भी उन्होंने अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट किया है और लड़की की आवाज में मनोरंजन भी।


कहानी :

ड्रीम गर्ल की कहानी यूपी के लड़के करम (आयुष्मान खुराना) की है। करम नाटकों में कभी सीता, कभी राधा तो कभी द्रौपदी का रोल निभाता है। करम के पिता को लोन चुकाना है। करम कॉल सेंटर में जॉब करने लगता है। यहां पूजा बनकर वो रात-रात भर अपने अजीब-अजीब क्लाइंट्स से बात करता है। इन्हीं क्लाइंट्स में से कुछेक क्लाइंट्स पूजा के प्यार में पड़ जाते हैं जो सभी अलग-अलग टाइप के होते हैं। एक हैं विधुर आदमी, एक बाल ब्रम्हचारी आदमी, एक है अपनी बीवी से परेशान शायर मिजाज कॉन्स्टेबल, एक है मिलेनियल लड़का और एक है लड़कों से धोखे खा चुकी एक लड़की।

 

 रिव्यू

फिल्म की राइटिंग बहुत जबरदस्त है। स्टोरी में पंच काफी मजेदार हैं जो आपको पूरी फिल्म में हंसाते रहेंगे। फिल्म के डायलॉग्स भी काफी अच्छे लिखे हैं। इसके साथ ही फिल्म का स्क्रीन प्ले भी अच्छा है। फिल्म का पहला पार्ट जहां आपको थोड़ा लाइट लग सकता है, लेकिन दूसरे पार्ट से आपको ज्यादा मजा आएगा। या ये कहें कि दूसरा हाफ ही ऑडियंस के लिए ट्रीट है। वैसे क्लाइमैक्स में आपको एक मेसेज भी देता है।



एक्टिंग

आयुष्मान भले ही क्लाइंट्स से फोन पर पूजा बनकर बात करते हैं, लेकिन हमें तो उनके जबरदस्त एक्सप्रेशन दिखते हैं। आयुष्मान के फेशियल एक्सप्रेशंस, उसकी बोली और वो आइब्रो को मटकाना सब काफी इंट्रेस्टिंग था। आयुष्मान को देखकर काफी मजा आ रहा था। 


वहीं जितनी अच्छी एक्टिंग आयुष्मान ने की है, उतनी ही जबरदस्त एक्टिंग अन्नू कपूर ने भी की है। अन्नू कपूर जैसे ही स्क्रीन पर आते हैं वैसे ही आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी। नुसरत भपूचा ने भी अपना काम बखबूी निभाया है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: