साउथ फिल्म के सुपर स्टार महेश बाबू अपनी आगामी फिल्म "सरिलेरू निकवारु" में एक आर्मी अफसर की भूमिका निभा रहे है, फिल्म में उनके आर्मी अफसर के लुक ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है। उनके यह लुक को देखकर कहा जाता है की यह लुक उनपर काफी सूट हो रहा है। तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं की आर्मी अफसर की वर्दी में महेश बाबू काफी आकर्षक लग रहे है। हालांकि आपको बताते चलें की इससे पहले भी कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने आर्मी अफसर का किरदार निभाया है, जो आज भी लोगो के जहन में तरोताज़ा है। तो चलिये एक नजर डालते हैं उन कलाकारों पर जिन्होने निभाया है आर्मी अफसर का रोल और आर्मी की वर्दी में दर्शकों पर छोड़ी है अपनी एक अलग छाप।


Related image


शाहरुख़ खान : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने भी अपनी फिल्म "जब तक है जान" में एक आर्मी अफसर का किरदार निभाया है, जिसमे उनकी मुस्कान और रुबाबदार लुक ने लोगो को अपना दीवाना बनादिया, आज भी उनका यह किरदार लोगो का सबसे पसंदीसा है, उनका यह किरदार हमेशा लोगो के जहन  में कायम है।


अक्षय कुमार : बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार का भी बेस्ट आर्मी अफसर के सूचि में नाम है। जिन्होंने फिल्म "हॉलिडे" में अपने क्लीन शेव लुक से सबको अपना दीवाना बना दिया।  'दिल्ली के मुंडे ' ने हर किसीको अपने लुक से दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।


सिद्धार्थ मल्होत्रा : पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म "अय्यारि" में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने लुक से काफी कहर ढाया, बात उनकी परफेक्ट बॉडी की हो या उनके जॉ-लाइन की दर्शकों के लिए सिद्धार्थ का यह लुक एक कम्पलीट पकगे साबित हुआ।


विक्की कौशल : बात आर्मी अफसर के लुक की हो और विक्की कौशल का नाम उसने में आये ऐसा हो ही नहीं सकता लड़कियों को अपना दीवाना बनाकर अपनी अदाकारी का "जोश हाई" रख कर विक्की ने अपने लुक से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: