भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड और फिल्म अभिनेत्री किम शर्मा जिन्होने बॉलीवुड में शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म "मोहब्बतें" से एंट्री की थी। फिलहाल तो आपको बता दें की किम शर्मा पिछले काफी समय से फिल्मो में नजर नहीं आ रही हैं मगर बावजूद इसके वो बिना फिल्मो के भी अपने लुक्स और तस्वीरों के चलते आये दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसी बीच हाल ही में मुंबई से किम की कुछ फोटो सामने आई हैं। जिसमे वह छोटे छोटे कपड़े पहनकर रिक्शा में सवारी करती नजर आ रही हैं। इतने करोड़ की मालकिन होने के बाद भी आलीशान कार छोड़ किम ने हाल ही में मुंबई की सडकों पर दौड़ने वाली ऑटो रिक्शा की सवारी का मजा लिया था।


लेकिन किम अपने छोटे कपड़ों की वजह से सोशल मिडिया में काफी ट्रोल हो रही हैं, दरशल रिक्षण में सवारी करते समय किम ने सफ़ेद रंग के टॉप और पिंक कलर का शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में आप देख सकते हो की, वह अपने बदन को अपने ही हाथों से छिपा रही हैं। पर लोगों का कहना हैं की अगर आपने पुरे कपडे पहने होते आज यह दिन देखना ना पड़ता हैं। हालांकि फिर भी उनकी यह तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।



आज से पहले किम शर्मा क्रिकेटर युवराज सिंह, एक्टर हर्षवर्धन राणे और एक विदेशी युवक के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रह चुकी है। साथ ही उनकी एक शादी भी असफल रही हैं, पर खबर हैं की इन दिनों वह बॉलीवुड के फेमस फिल्म प्रोड्यूसर मुश्ताक शेख को डेट कर रही हैं। जिन्हे हाल ही में एक साथ अभिनेता डिनो मोरिया के घर आयोजित की गई एक पार्टी में एक साथ देखा गया था। काम की बात करे तो आज उनके पास कोई काम नहीं हैं, जो लास्ट बार फिल्म मगधीरा में नजर आई थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: