भोजपुरी जगत में हमने कई अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतते हुए देखा। फिल्मों से लेकर स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान, ये सभी सजेधजे अपने आकर्षक लुक में नजर आते हैं। लेकिन क्या आपने सोचा है कि असल जिंदगी में ये अभिनेत्रियां बिना मेकअप के कैसी दिखती होंगी?


अक्षरा सिंह हो या फिर आम्रपाली दुबे, ये सभी अपनी सुंदरता के चलते काफी पसंद की जाती हैं। हम आपको इन अभिनेत्रियों के उन फोटोज की झलक देने जा रहे हैं जिसमें ये बिना मेकअप के नजर आ चुकी हैं।


इन फोटोज पर डालें एक नजर


अक्षरा सिंह-

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अक्षरा भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में रही हैं और कुछ ही समय पहले उनका ब्रेकअप भी हो गया था।

Image result for akshara singh pics without makeup


आम्रपाली दुबे-

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्मों के साथ ही हिंदी टीवी शोज में भी काम किया है। बॉलीवुड एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ उन्होंने कई हिट फिल्में देकर दर्शकों का दिल जीता।

Image result for akshara singh pics without makeup


मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास-

भोजपुरी जगत की हॉट एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास मोनालिसा के नाम से काफी मशहूर हैं। भोजपुरी सिनेमा से लोगों के दिल जीतने के बाद वो स्टार प्लस के टीवी शो 'नजर' में भी दिखाई दे रही हैं। इसमें वो डायन का रोल निभा रही हैं।

Related image


अंजना सिंह-

साल 2012 से भोजपुरी इंडस्ट्री में पांव रखनेवाली एक्ट्रेस अंजना सिंह ने बेहद कम समय में 25 से भी ज्यादा फिल्में साइन कर ली थी। अंजना ने अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से यहां लोगों को खूब एंटरटेन किया और पॉपुलैरिटी हासिल की।

Related image


काजल राघवानी-

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने करियर में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव और मनोज तिवारी समेत कई कलाकारों के साथ काम किया है। उन्होंने अपनी सबसे ज्यादा फिल्में खेसारी लाल यादव के साथ की हैं। सोशल मीडिया पर उनका नो मेकअप लुक भी इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

Image result for kajal raghwani without makeup







మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: