बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की मोम से बनी मूर्ति भी जल्द ही लंदन के मैडम तुसाद में लगाई जाएगी। आइफा में अवॉर्ड लेने के दौरान रणवीर ने इस बात का ऐलान किया।


दीपिका पादुकोण का स्टैच्यू पहले से ही यहां मौजूद है, इसका जिक्र करते हुए रणवीर ने कहा, मेरी सास कहती थी कि आपको भी मेहनत करनी पड़ेगी। हम आपका पुतला भी वहां देखना चाहते हैं। मामा, हम लंदन जा रहे हैं। मैं आपसे लंदन में मिलता हूं।



दीपिका के वैक्स स्टैच्यू के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, मैं यह भी कहना चाहता हूं कि मेरी पत्नी का पुतला वहां सबसे सेक्सी है। मुझे कहना ही होगा कि दीपिका परफेक्शनिस्ट हैं और इस वजह से अपने स्टैच्यू को बनवाए जाने के दौरान वह हर एक बारीक चीज को लेकर सोचती थीं।


आइफा के इस समारोह में रणवीर अपनी पत्नी दीपिका के ड्रेस को भी संभालते नजर आए।


इस अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण को स्पेशल अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। इसी बात ने सोशल मीडिया पर फैन्स को हैरान करके रख दिया।दीपिका पादुकोण को यह अवॉर्ड रेखा ने दिया। दीपिका पादुकोण को मिले इस अवॉर्ड पर फैन्स ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। एक फैन्स ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया कि आखिर 6 साल पहले की फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड क्यों दिया जा रहा है। ऐसे ही फैन्स के कई रिएक्शन आ रहे हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण को आईफा अवॉर्ड 2019 के अवॉर्ड शो में स्पेशल अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म 'चेन्नई एक्प्रेस' के लिए दिया गया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: