मुंबई। नच बलिए 9 में विशाल आदित्य सिंह अपनी मर्दाना शैली और देहाती काया के साथ हिट रहे हैं और वह नृत्य के साथ-साथ अपने अनूठे अंदाज से दर्शकों को लगातार लुभाते रहे हैं। नच बलिए 9 पर उनके प्रदर्शन को दर्शकों और जजों ने समान रूप से सराहा।

Image result for vishal aditya singh

शो में उनकी सबसे बड़ी ताकत उनकी गढ़ी हुई मस्कुलर बॉडी रही है, जिसका उन्होंने अपने बलिए – मधुरिमा के साथ शो में प्रस्तुत किए गए अलग-अलग डांस फॉर्म के साथ अच्छा इस्तेमाल किया है। हैरानी की बात है कि शो में अपने आगामी अभिनय के लिए उन्होंने किन्नर का रूप धारण किया है।

Image result for vishal aditya singh

विशाल जैसे अभिनेता के लिए यह एक साहसिक कार्य है कि वह यह रूप धारण करे और एक अलग नृत्य प्रस्तुत करे! यह किसी भी तरह से एक आसान कदम नहीं था, लेकिन अच्छे दिखने वाले विशाल ने चुनौती को आगे बढ़ाया और एक शानदार प्रदर्शन दिया! विशाल द्वारा किया गया एकल अभिनय दर्शकों में हर किसी को हैरान कर दिया।

Image result for vishal aditya singh

अभिनय के बाद, विशाल ने कहा, “मैं इसे अपनी माँ को समर्पित कर रहा हूँ। मैं भारत के उत्तरी हिस्से से आता हूं, जहां मुझे पता है कि ऐसे लोग हैं जो लड़कियों के रूप में कपड़े पहनते हैं और नृत्य प्रस्तुतियां देते हैं। यह एक बहादुर बात है और मुझे उम्मीद है कि वे एक वैकल्पिक पेशा खोजने में सक्षम हैं जो उन्हें बेहतर तरीके से आजीविका कमाने में मदद करेगा। ”


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: