बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म हाउसफुल 4 दीवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है। इसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा ने मुख्य भूमिका निभाई है। हाउसफुल 4 फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस से लेकर सेलेब्स में काफी उत्सुकता देखे को मिल रही है। दर्शको के उत्साह को बढ़ाने के लिए कुछ समय पहले ही हाउसफुल 4 के मेकर्स ने एक चुम्मा सॉन्ग रिलीज किया था। अब एक बार फिर से फैंस को एक्साइटमेंट लेवल को बढाने के लिए फिल्ममेकर पूरी तरह से तैयार है, क्योंकि दूसरा गाना शैतान का साला रिलीज करने की तैयारी कर ली गई है।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाउसफुल 4 का दूसरा गाना शैतान का साला कल यानी 7 अक्टूबर को रिलीज होगा, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।कृति सेनन ने अपने पोस्ट में लिखा है कि शैतान का साला उर्फ बाला सॉन्ग कल रिलीज होगा, आपको बता दें कि हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार बाला की भूमिका में दिखाई देने वाले है।


पोस्टर को देखने के बाद ऐसा लगता है कि ये गाना शैतान का साला अक्षय कुमार के ईर्द-गिर्द घूमता हुआ नजर आएगा। हाउसफुल 4 के पहले गाने एक चुम्मा को खूब पसंद किया जा रहा है, अक्सर यूट्यूब पर इस गाने को ट्रेंड करते हुए देखा जाता है, ऐसे में ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि शैतान का साला गाना भी धमाल मचाने वाला है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: