टीवी की दुनिया में कई सारे रियलिटी शो फेमस हैं जिन्हे लोग पसंद करते हैं. ऐसे में इनमे कुछ सिंगिंग के शामिल हैं तो कुछ डांसिंग के। वहीं इन सभी की लिस्ट में एक नाम है रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर जो इन दिनों खूब चर्चाओं में रहे। आपको बता दें कि हाल ही में इस शो की विनर का नाम सामने आ गया है जो रहीं प्रीति भट्टाचार्जी। जी हां, इस शो में प्रीति लगातार अच्छा परफॉर्म कर रही थीं और उन्हें शो में शुरुआत से ही मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था और आखिरकार उन्होंने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ही ली। प्रीति को जीतने पर ट्रॉफी के साथ 15 लाख का चेक मिला।


आपको बता दें कि बीते 6 अक्टूबर को शो पर सिंगर्स के बीच महामुकाबला देखने को मिला और इस दौरान प्रतिभागी अंदर ही अंदर नर्वस होने के साथ-साथ काफी एक्साइटेड नजर आए। ऐसे में शो के ग्रैंड फिनाले में 6 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट के तौर पर सामने आए जिसमें प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा शामिल हैं और शो में चार कप्तान बनाए गए जिनका नाम नितिन कुमार, सलमान अली ज्योतिका तंगरी और सचिन कुमार वाल्मीकि हैं।


उसके बाद कप्तानों को कंटेस्टेंट्स को परफॉर्मेंस के लिए तैयारी कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई और शो को सिंगर हिमेश रिशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली जज किया। वहीं इस दौरान शो की विनर के तौर पर प्रीति भट्टाचार्जी की दावेदारी सबसे मजबूत बताई जा रही थी और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से खूब वाहवाही हांसिल की थी, ऐसे में रविवार रात 8 बजे सोनी चैनल पर शो का ग्रैंड फिनाले एयर किया गया और इस दौरान सितारों ने ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस दी। वहीं आपको बता दें कि इस शो के खत्म होते ही अब अनु मलिक, विशाल डाडलानी और नेहा कक्कड़ का शो इंडियन आइडल आने वाला है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: