कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत के पति के बारे में पिछले कई महीने से सिर्फ बातें चल रही हैं. राखी को हमने सिंदूर लगाए, चूड़ा पहने और शादी के जोड़े में भी देखा, लेकिन एक सवाल जो सभी के दिमाग में लगातार बना रहा वो ये था कि क्या वाकई राखी सावंत के पति हैं या वो लोगों को बेवकूफ बना कर पब्लिसिटी ले रही हैं? इस सवाल का जवाब आखिरकार मिल गया है.


अंग्रेजी मनोरंजन पोर्टल स्पॉटबॉय ने सोमवार को एक रिपोर्ट प्रकाशित की है जिसमें उन्होंने राखी सावंत के पति के साथ बातचीत का दावा किया है. स्पॉटबॉय ने रिपोर्ट में ये भी बताया है कि उनकी राखी के पति रितेश के साथ क्या बातचीत हुई?


जैसा कि राखी दावा करती रही हैं कि उनके पति एक बिजनेसमैन हैं. स्पॉटबॉय ने भी अपनी रिपोर्ट में कुछ ऐसा ही बताया है. रिपोर्ट के मुताबिक राखी के पति फिलहाल लंदन में मौजूद हैं और वह आईटी सेक्टर के एक बिजनेसमैन हैं.


उन्होंने बताया, "मैं एक बहुत सीधासाधा आदमी हूं, जो सुबह 9 बजे दफ्तर जाता है और शाम को 6 बजे तक घर आ जाता है. मैं जानता हूं कि जब राखी से अपनी शादी की घोषणा की तो बहुत से लोगों को लगा कि मैं अस्तित्व में ही नहीं हूं."


राखी के पति से जब पूछा गया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है तो उन्होंने कहा, "बहुत बढ़िया. राखी कैमरा के आगे एक अलग तरह की इंसान हो सकती हैं लेकिन दिल से वह बहुत कमाल की इंसान हैं."


रितेश से जब पूछा गया कि क्या राखी के बारे में कोई ऐसी चीज है जो वह बदलना चाहते हैं? तो उन्होंने कहा, "कुछ नहीं. मैं ब्लेस्ड हूं. राखी मेरे लिए ईश्वर का आशीर्वाद हैं. मैंने उनके जैसी महिला कभी नहीं देखी. मुझे लगता है कि वह मुझसे ज्यादा महान हैं."


राखी के पति ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि जो एक चीज वह राखी के बारे में बदलना नहीं चाहते हैं वो है उनका बड़बोलापन. उन्होंने कहा, "वह बहुत ज्यादा फ्रैंक हैं और मुझे लगता है कि ये ईश्वर की बड़ी कृपा है."


राखी के पति कभी भी कैमरा के सामने क्यों नहीं आते हैं इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें आखिर क्यों कैमरा के आगे आना चाहिए? उससे उन्हें क्या मिलेगा? "कुछ या उससे भी ज्यादा विवादित लिखा जाएगा. यही होगा ना."


राखी के पति ने कहा कि वह बहुत ही सादा और निजी जीवन जीने वाले आदमी हैं. उन्होंने कहा कि इससे क्या फर्क पड़ता है कि लोग उनके अस्तित्व के बारे में क्या सोचते हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: