फिल्म जगत में अभिनेत्री कम और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत हर मुद्दे पर अपनी राय जरूर रखती हैं। बात चाहे किसी पर कमेंट करने की हो या फिर नकली शादी की वो बखूबी मीडिया का ध्यान खींचना जानती हैं। हर बात में अपना अलग नजरिया रखने वाली राखी फिलहाल बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन चर्चा उनकी शादी की हो रही है। राखी ने किसी रितेश नाम के एनआरआई से गुपचुप शादी कर ली है। हालांकि उनके फैंस को उनकी शादी पर जरा भी भरोसा नहीं है लेकिन हाल ही में राखी के पति ने इंटरव्यू दिया है। जिसके बाद से शायद उनके फैंस को उनकी शादी पर यकीन हो पाए। बेशक राखी के पास इन दिनों कोई फिल्म न हो लेकिन कमाई में वो अच्छे-अच्छों को मात देती हैं।


Related image


फिल्म 'अग्निचक्र' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राखी ने बॉलीवुड में कई हिट आइटम सॉग्स दिए हैं। हाल ही में उनका नया गाना छप्पन छुरी भी लॉन्च हुआ है। गाने के लॉन्च के दौरान राखी इतने बोल्ड कपड़ों में पहुंच गई थीं कि लोगों ने उनकी तस्वीरें शेयर कर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। राखी सावंत रियलिटी शो की दुनिया में 'राखी का स्वयंवर' नाम का रियलिटी शो भी लॉन्च कर चुकी हैं। 2009 में लॉन्च हुए इस शो में राखी ने टोरंटो के एक प्रतिभागी से राखी ने शादी भी रचाई थी और कुछ महीने बाद अलग होने का भी एलान कर दिया था। राखी सावंत के पिता आनंद सावंत मुंबई पुलिस में कॉन्सटेबल थे। वो मुंबई में अपनी मां जया के साथ रहती हैं। राखी सावंत अपने बोल्ड बयानों में कभी ब्रेस्ट डोनेट करने की बात करती हैं, तो कभी सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर अपने फैन्स से सवाल जवाब करती हैं। राखी की प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास मुंबई में दो फ्लैट और एक बंगला है जिसकी करीब कीमत 11 करोड़ रुपए है।


Image result for राखी सावंत


इतना ही नहीं इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों की मानें तो राखी करीब 30 करोड़ की संपत्ति का मालकिन हैं और ये संपत्ति उन्होंने खुद बनाई है। राखी के पास 21.6 लाख रुपए की फोर्ड एंडेवर कार भी है। राखी की कमाई ज्यादातर स्टेज परफॉर्मेंस से आती है। इसके अलावा वह भोजपुरी आइटम नंबर भी करती हैं। राखी इससे काफी मोटी रकम कमा लेती हैं। राखी ने कई बार ये भी कहा है कि उनके पति बहुत अच्छे हैं और वो उनसे बहुत प्यार करती हैं। वहीं राखी के पति ने भी एक इंटरव्यू में बताया है कि वो आईटी सेक्टर के बिजनेसमैन हैं। वो कहते हैं, 'मैं बहुत साधारण आदमी हूं। मुझे पता है कि कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि राखी की मुझसे शादी हो गई है। लेकिन मैं हूं और आपसे बात कर रहा हूं। राखी भले ही कैमरे के सामने कैसी भी हों, लेकिन वह दिल से एक शानदार शख्सियत हैं। मैं खुशकिस्मत हूं। राखी मेरे लिए भगवान का दिया हुआ तौहफा हैं।'

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: