नयी दिल्ली। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। रविवार को ट्वीट कर कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्हें व्हाट्सएप और ई-मेल पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें देश और विदेश सैंकड़ों लगातार धमकियां दी जा रही है। मिश्रा ने लिखा, मैं अपने खिलाफ जारी नफरत के प्रचार से नहीं डरता।

 

इससे पहले कपिल मिश्रा ने आप के पार्षद ताहिर हुसैन पर बड़ा आरोप लगाते हुए भी ट्वीट किया था। मिश्रा ने आरोप लगाया था कि ताहिर हुसैन हिंसा के पीछे है और आई बी अधिकारी समेत तीन लोगों की हत्या के लिए जिम्मेदार है।

 

कपिल मिश्रा ने लिखा था, हत्यारा ताहिर हुसैन है। सिर्फ अंकित शर्मा नहीं चार लड़कों को घसीट कर ले गए उनमें से तीन की लाश मिल चुकी हैं। वीडियो में खुद ताहिर हुसैन नकाबपोश लड़को के साथ, लाठी, पत्थर, गोलियां, पेट्रोल बम लेकर दिख रहा हैं। ताहिर हुसैन लगातार केजरीवाल व AAP के नेताओं से बात कर रहा था।

 

बुधवार को भी मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में ताहिर हुसैन पर हिंसा में शामिल होने का आरोप लगाया था। मिश्रा ने अपने एक वीडियो शेयर किया था और दावा किया था इस वीडियो में ताहिर हुसैन भी मौजूद है।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: