असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को एक ऑन-ड्यूटी अधिकारी को राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रैफिक जाम के लिए फटकार लगाई। क्षेत्र में सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे सीएम वाहनों को जाम में फंसते देख काफी आक्रोशित दिखे। अरे डीसी साहब, ये क्या नाटक है? उन्होंने नागांव जिले के उपायुक्त से कहा। यह कोई राजा महाराजा आरा है क्या ? सीएम को अफसर को फटकारते देखा गया।

ऐसा मत करो! उसने अधिकारी से आगे कहा। सीएम की डिप्टी कमिश्नर से बातचीत के तुरंत बाद गाड़ियां चलती नजर आईं। सीएम एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर गुमोथा गांव के पास के इलाके में थे, जहां उन्होंने एक सड़क का शिलान्यास किया।

सीएम ने कहा, मैंने अपनी यात्रा के दौरान लोगों को असुविधा न करने के स्पष्ट निर्देश के बावजूद, मेरे लिए यातायात रोकने के लिए संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई। 15 मिनट से अधिक समय तक, राष्ट्रीय राजमार्ग को एम्बुलेंस सहित अवरुद्ध कर दिया गया था। यह वीआईपी संस्कृति आज के असम में स्वीकार्य नहीं है, सीएम ने कहा। हिमंता बिस्वा शर्मा इससे पहले भी अपने कार्यशैली के लिए चर्चा में रहे है। ये पहला मौका नहीं है जब शर्मा ने अधिकारियों को फटकार लगायी हो।  



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: