महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा के बाद, टाटा संस के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन ने नई अग्निपथ योजना का समर्थन करते हुए कहा कि यह टाटा समूह सहित उद्योग के लिए एक बहुत ही अनुशासित और प्रशिक्षित कार्यबल उपलब्ध कराएगी। टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा कि युवाओं को रक्षा बलों में सेवा देने के अलावा, यह टाटा समूह सहित उद्योग के लिए एक बहुत ही अनुशासित और प्रशिक्षित कार्यबल उपलब्ध कराएगा।

इससे पहले, आनंद महिंद्रा ने केंद्र की अग्निपथ योजना के खिलाफ हिंसा पर निराशा व्यक्त की और कहा कि एयरोस्पेस समूह को कृषि उपकरण कार्यक्रम के तहत प्रशिक्षित, सक्षम और युवा लोगों की भर्ती के अवसर का स्वागत करते हैं। इसके खिलाफ राज्यों में व्यापक हिंसा के बीच रक्षा सेवाओं में चार साल के कार्यकाल के लिए साढ़े 17 से 23 साल के बीच के युवाओं की भर्ती की योजना पर अपनी राय व्यक्त करते हुए, उन्होंने कहा कि रोजगार की एक बड़ी संभावना है एग्निवर्स कॉर्पोरेट क्षेत्र में।

महिंद्रा ने ट्वीट किया, अग्निपथ कार्यक्रम के आसपास हुई हिंसा से दुखी हूं। जब पिछले साल इस योजना पर विचार किया गया था, तो मैंने कहा था- और मैं दोहराता हूं- अग्निवीरों का अनुशासन और कौशल उन्हें प्रमुख रूप से रोजगार योग्य बना देगा। टीवीएस मोटर कंपनी के प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु ने शुक्रवार को कहा था कि अग्निपथ योजना का समाज पर महत्वपूर्ण सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा, और राष्ट्र निर्माण में बहुत योगदान देगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: