असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को कहा कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने उनके अनुरोध पर स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद असम की अपनी प्रस्तावित यात्रा स्थगित कर दी है। सरमा ने लाल सिंह चड्ढा स्टार से अपनी यात्रा को पीछे धकेलने के लिए कहा ताकि फोकस स्वतंत्रता दिवस के पर्व से न हटे।

आमिर खान यहां आना चाहते थे और उन्होंने मुझसे इस बारे में बात की थी। लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्वतंत्रता दिवस से ध्यान न भटके, मैंने उनसे 15 अगस्त के बाद आने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, हम नहीं चाहते कि स्वतंत्रता दिवस पर ध्यान तिरंगे से हटे। सरमा ने कहा कि वह नियमित रूप से खान के साथ फोन पर संपर्क में रहते हैं और अभिनेता जब भी मैं (सरमा) उनसे पूछूंगा राज्य का दौरा करेंगे।

अभिनेता ने इस साल जून में मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का दान दिया था, जब राज्य विनाशकारी बाढ़ से जूझ रहा था। अक्सर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले खान ने आखिरी बार लगभग 10 साल पहले राज्य का दौरा किया था और उत्तरी हिस्से में तेजपुर में रुके थे। उनकी नवीनतम फिल्म, लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज़ हुई।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: