केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जो राज्य में महागठबंधन सरकार का मुकाबला करने के लिए 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले एक मजबूत ताकत बनने के लिए पार्टी को तैयार करने के लिए बिहार के दो दिवसीय दौरे पर हैं, ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। नीतीश कुमार के भाजपा से अलग होने और राज्य में महागठबंधन सरकार बनाने के लिए राजद, कांग्रेस और अन्य के साथ हाथ मिलाने के बाद शाह की यह राज्य की पहली यात्रा थी।

आज जब मैं यहाँ हूं, लालू यादव (राजद प्रमुख) और (सीएम) नीतीश कुमार की जोड़ी के पेट में दर्द है। वे अशांति फैलाना चाहते हैं। लालू जी की गोद में बैठे नीतीश जी के साथ, मैं यहां आपको बता रहा हूं सीमावर्ती जिले भारत का हिस्सा हैं डरो मत, पूर्णिया में अमित शाह ने जन भावना महासभा को संबोधित करते हुए कहा, 2014 में, आपके (बिहार सीएम नीतीश कुमार) के पास केवल 2 लोकसभा सीटें थीं, ना घर के रहे थे, ना घाट के। 2024 के लोकसभा चुनाव आने दें, बिहार की जनता लालू-नीतीश की जोड़ी का सफाया कर देगी। हम 2025 के चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ यहां सत्ता में आने वाले हैं।

उन्होंने नीतीश की राजनीतिक स्थिरता पर भी सवाल उठाया। शाह ने कहा, क्या नीतीश बाबू राजनीतिक गठबंधन बदलकर पीएम बन सकते हैं? उन्होंने राजनीति में आने के बाद से कई लोगों को धोखा दिया है। लालू जी, सावधान रहें कि नीतीश बाबू कल आपको पीछे छोड़कर कांग्रेस की गोद में बैठ सकते हैं।

पार्टी को और गति देने के लिए भाजपा की बिहार इकाई ने एक नया नारा दिया है जिसमें लोगों से राज्य के विकास के लिए पार्टी का समर्थन करने का आग्रह किया गया है। पार्टी ने आओ चले भजपा के साथ, करे बिहार का विकास का नारा पेश किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: