राजस्थान के भीलवाड़ा जिला में कोरोना काल में नियमों को दरकिनार कर बेटे की शादी करना एक पिता को भारी पड़ गया। उस पर  6.26 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। शादी समारोह में 50 से ज्यादा लोग शामिल होने पर दूल्हे के परिवार पर यह जुर्माना लगाया गया है। शादी में शामिल हुए 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि एक कोरोना मरीज की मौत भी हो चुकी है। शेष 58 लोगों को प्रशासन की ओर से क्वारंटाइन किया गया है।

 

 

भीलवाड़ा जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट की ओर से जारी आदेश में लिखा गया है राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के भदादा मोहल्ला निवासी घीसूलाल राठी के बेटे रिजुल की शादी 13 जून 2020 को हुई थी। शादी समारोह में 50 से अधिक मेहमानों के शामिल होने की अनुमति ली गई थी।

 

 

कोरोना के प्रोटोकॉल की पालना करने के लिए आश्वस्त भी किया गया था, ले​किन राठी द्वारा 13 जून 2020 को सम्मन्न हुए विवाह समारोह में पचास से अधिक व्यक्तियों को बुलाया गया था। साथ ही कोविड-19 के प्रोटोकॉल की पालना सुनिश्चित नहीं की गई। इस वजह से कोरोना का संक्रमण फैला है। इस शादी समारोह में शामिल हुए 15 व्यक्ति 19 जून को कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है। अन्य लोगों के भी संक्रमित होने की आशंका बनी हुई है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: