पता नहीं कब किसकी किस्मत चमक जाए, ये कुछ कहा नहीं जा सकता है। सोचिए एक ऐसा इंसान जो नौकरी के लिए दर-ब-दर भटक रहा हो, और अचानक से वो एक लॉटरी जीतकर करोड़पति बन जाता है। है न चौंकाने वाली खबर। दरअसल विलास रायक्ला नामक एक भारतीय किसान दुबई गए तो थे नौकरी की तलाश में, लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी और वो भारत लौट आए। 



इसके बाद घर आकर उन्होंने पत्नी से 20 हजार रुपये लेकर एक लॉटरी टिकट खरीद लिया। बस फिर क्या था एक झटके में विलास रायक्ला की किस्मत ऐसी बदली की वो 4 मिलियन डॉलर से ज्यादा के मालिक बन गए। गल्फ न्यूज के मुताबिक हैदराबाद के रहने वाले विलास रायक्ला लॉटरी Dh15 रफल लॉटरी के विजेता बन गए हैं। दिलचस्प है कि दुबई में नौकरी नहीं मिलने के बाद उन्होंने 45 दिन पहले यूएई छोड़ दिया था। शनिवार को उन्हें इसकी सूचना दी गई कि उन्होंने बहुत बड़ी राशि जीत ली है। 



रिपोर्ट के मुताबिक विलास रायक्ला और उनकी पत्नी हैदराबाद में खेतों में काम करते हैं और चावल के खेतों से उनकी सालाना आमदनी करीब तीन लाख रुपये ही है।


निजामाबाद जिले के जकरनपल्ली गांव के निवासी रायक्ला की दो बेटियां है और वो दो साल से यूएई में रफ़ल टिकट खरीद रहे थे लेकिन इस बार भाग्य ने उनका साथ दे दिया। 
लॉटरी में इतनी बड़ी राशि जीतने के बाद रायक्ला ने कहा इस उत्सव का कारण मेरी पत्नी पद्मा है और उसी की वजह से ये संभव हुआ है। उन्होंने बताया कि नौकरी के प्रयासों में असफल होने के बाद, उन्होंने पत्नी से 20,000 लेकर अपने दोस्त रवि को टिकट खरीदने के लिए दिया था। रवि ने विलास के नाम से तीन टिकट खरीदे थे जिसमें एक में उसे जीत मिल गई। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: