पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए शुक्रवार को माफीनामा जारी किया। भारत के क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान सिंह पर आरोप लगाया गया था कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के खिलाफ मजाक में जातिवादी टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था।

 


शुक्रवार को एक ट्वीट में, युवराज ने कहा, "मैं समझता हूं कि जब मैं अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था, तो मुझे गलत समझा गया, जो अनुचित था। हालांकि, एक जिम्मेदार भारतीय के रूप में मैं यह कहना चाहता हूं कि अगर मैंने अनजाने में किसी की भावनाओं को आहत किया है, तो मैं उसी के लिए खेद व्यक्त करना चाहूंगा।”

 


युवराज की माफी के एक दिन बाद हरियाणा पुलिस ने उसके खिलाफ जांच शुरू की। हांसी स्थित वकील रजत कल्सन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 38 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने दलितों के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी की।

 

हांसी के पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि उन्हें दो मई को शिकायत मिली थी।

 

यह घटना अप्रैल में हुई थी जब युवराज रोहित के साथ बातचीत कर रहे थे और वे चहल के टिकटोक वीडियो पर चर्चा कर रहे थे। बातचीत की एक छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा की गई और माफी के लिए कॉल का संकेत दिया गया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: