द्वितीय विश्व युद्ध के बाद पहली बार रद्द किए गए वार्षिक जिनेवा कार शो के साथ, वाहन निर्माता भीड़ को हटाने के लिए आभासी बोली लगा रहे हैं, जो अन्यथा नवीनतम मॉडल का निरीक्षण करने के लिए स्विस शहर में उतरेंगे।

 

 

 


बीएमडब्ल्यू एजी मंगलवार को अपनी i4 बैटरी-कार की अवधारणा की शुरुआत करेगा, जबकि मर्सिडीज-बेंज की लोकप्रिय ई-क्लास सेडान और ऑडी के ए 3 स्पोर्टबैक और ऑल-इलेक्ट्रिक ई-ट्रॉन एस को भी डिजिटल डिस्प्ले में दिखाया जाएगा।

 

 


भले ही निर्माता हाल के वर्षों में ऑटो शो से वापस आ रहे हैं, सभाएं अभी भी मीडिया, आपूर्तिकर्ताओं और aficionados को आकर्षित करती हैं जो नवीनतम असबाब पर अपने हाथों को चलाने या नए वाहनों के पहियों के पीछे बसने के लिए उत्सुक हैं।

 

 

 

ऑडी पैरेंट वोक्सवैगन एजी ने पिछले साल के फ्रैंकफर्ट कार्यक्रम का इस्तेमाल अपनी ID.3 इलेक्ट्रिक कार का अनावरण करने के लिए किया, और यह संदेश फैलाने के लिए कि दुनिया का सबसे बड़ा ऑटो निर्माता डीजल-धोखाधड़ी के संकट के बाद आगे बढ़ रहा था और बैटरी पॉवर्ड कार के रूप में अग्रणी रहा था।

 

 

 


जिनेवा शोकेस, जिसे इस सप्ताह शुरू करने के लिए निर्धारित किया गया था, यूरोप में कोरोनावायरस के तेजी से प्रसार के कारण बंद हो गया था। कार्मिकों को आकस्मिक योजना बनाने के लिए मजबूर किया गया, जिसमें ऑनलाइन घटनाओं को उनके विपणन प्रयासों के एक हिस्से के रूप में उभरने का मौका मिला।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: